MS Dhoni new Look Before IPL 2022

MS Dhoni का क्रेज उनके फैंस के बीच समय के साथ बढ़ता ही जा रहा है। वहीं धोनी भी अपने चाहने वालों को सप्राइज़ देने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अब आईपीएल 2022 में माही के फैंस उनकी झलक देखने को तरस रहे हैं। लेकिन सीजन की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के थाला एक नए अवतार में नजर आए हैं। CSK की येलो जर्सी पहनने से पहले धोनी बिल्कुल नए और मजेदार लुक में नजर आए हैं।

MS Dhoni का लुक सोशल मीडिया पर वायरल

MS DHoni 1 1

हर साल आईपीएल की शुरुआत से पहले MS Dhoni का एक बिल्कुल हटके लुक सामने आता है। पिछले सीजन में दिग्गज खिलाड़ी का मौका वाला लुक बेहद वायरल हुआ था। अब आईपीएल के प्रसारण से पहले ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने छोटे-छोटे वीडियो जारी किये हैं। इन वीडियो में MS Dhoni बिल्कुल नए रूप में नजर आ रहे हैं।

आईपीएल 2022 के प्रमोशन के लिए स्टार स्पोर्ट्स की ओर से जारी किये गए वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी एक बस ड्राइवर के लुक में नजर आ रहें हैं। खाकी रंग की पोशाक में धोनी एक दम डैशिंग नजर आ रहें हैं। साथ ही उनके इस रूप में पीला चश्मा और बड़ी मूछे चार चांद लगा रहे हैं।

MS Dhoni की 5वीं बार खिताब पर नजर

Mahendra Singh Dhoni

आईपीएल 2022 में भी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। पिछले सीजन में भी धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने चौथी बार खिताब को हासिल किया था। अब आईपीएल 2022 ऑक्शन से पहले CSK फ्रैंचाइजी ने धोनी को 12 करोड़ रुपये में दूसरे नंबर पर रिटेन किया था। अब धोनी की नजर 5वीं बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करने पर होगी।

नए फॉर्मैट में खेला जाएगा IPL 2022

IPL 2022 - Aakash Chopra reaction on groups

इसके साथ ही आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में 10 टीमें हिस्सा लेने वाली है। इसके चलते टूर्नामेंट के लीग राउंड के फॉर्मैट में बदलाव किया गया है। नए फॉर्मैट के अनुसार भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 10 टीमों को 5-5 के ग्रुप में डिवाइड किया है। पिछले सभी सीजन की तरह इस सीजन में भी हर टीम लीग राउंड में 14 मैच खेलेगी। इसके लिए हर टीम को 5 टीमों से दो बार और अन्य 4 टीमों से एक बार मैच खेलना होगा। दोनों ग्रुप में टीमों को उनके खिताब जीतने और फाइनल मुकाबले खेलने के हिसाब से वर्गीकृत किया गया है।