MS Dhoni Meet Yuvraj Singh-Pics
MS Dhoni Meet Yuvraj Singh-Pics

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh)  टीम के लोकप्रिय चेहरों में शुमार रहे हैं. दोनों ही खिलाड़ियों ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर में एक साथ भारत के लिए लंबे समय तक क्रिकेट खेला है और जीत भी हासिल की है. इसी बीच दोनों को काफी लंबे वक्त बाद एक साथ एक ही पिक्चर में कैद किया गया है. MS Dhoni और Yuvi से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

मैदान पर एक साथ कैप्टन कूल और युवी ने खेले कई मैच

ms dhoni yuvraj singh

साल 2007 में भारतीय टीम को इन दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर विश्व कप का खिताब दिलाया था. इसके बाद  साल 2011 में 28 साल बाद भारतीय टीम को वनडे प्रारूप में वर्ल्ड चैम्पियन बनाने में दोनों ही खिलाड़ियों की खास भूमिका रही. मैदान पर दोनों का ही खेल हमेशा चर्चाओं का विषय रहा. साल 2004 और 17 के बीच दोनों खिलाड़ियों का भारत के मिडिल ऑर्डर पर खास दबदबा भी रहा.

खासकर एकदिवसीय मैचों की बात करें तो ये दोनों ही खिलाड़ी मध्यक्रम में खास भूमिका निभाते रहे. युवराज सिंह का करियर 2000 से 2017 तक शानदार रहा. वहीं साल 2004 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले एमएस धोनी (MS Dhoni) का करियर 2019 तक रहा. हालांकि दोनों के रिश्तों में कई बार खटास भी देखने को मिली. यहां तक कि ये विवाद मीडिया में भी काफी सुर्खियों में रहे.

पूर्व कप्तान ने युवी से की मुलाकात

ms dhoni yuvraj singh latest Video

हालांकि इन सब विवादों के परे आज भी जिस तरह दोनों एक-दूसरे को सम्मान देते हैं उससे स्पष्ट होता है कि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान ने अपने पुराने मित्र युवराज सिंह से मुलाकात की है. इससे जुड़ी एक तस्वीर युवराज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपलोड की है. जिसमें दोनों को सोफे पर बैठकर आपस में बातचीत करते देखा जा सकता है.‌

फिलहाल एमएस धोनी (MS Dhoni Meet Yuvraj) और युवराज किस वजह से मिले थे इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन, इस मुलाकात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख फैंस भी काफी ज्यादा खुश हैं. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि वायरल हो रही तस्वीर कॉमर्शियल शूट का हिस्सा हो सकती है. क्योंकि हाल ही में धोनी को आगामी प्रो कबड्डी लीग के एड में भी देखा गया था. दोनों की तस्वीरों को फैंस परफेक्ट पिक्चर करार दे चुके हैं.