MS Dhoni Vijay

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सीएसके (CSK) के मौजूदा मेजबान एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2021 (IPL) लीग के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं. इसके साथ ही टीम के आधे से ज्यादा प्लेयर फ्रेंचाइजी का कैंपेन ज्वाइन कर चुके हैं. चेन्नई से ही पूरी टीम यूएई के लिए उड़ान भरने को तैयार है. खास बात तो यह है कि, इस साल यूएई में आयोजित होने वाले इस लीग के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के साथ उनकी फैमिली भी होगी.

चेन्नई में सीएसके के कप्तान की इस एक्टर से हुई मुलाकात

MS Dhoni

सीएसके के कप्तान के साथ चेन्नई में उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) और बेटी जीवा (Ziva) भी पहुंच चुकी हैं. जबकि सुरेश रैना (Suresh Raina) भी अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ चेन्नई पहुंच चुके हैं. चेन्नई पहुंचने के बाद कप्तान की मुलाकार साउथ इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार विजय (Vijay) के साथ हुई. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक्टर विजय और एमएस धोनी (MS Dhoni) की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. फोटो के कैप्शन में चेन्नई टीम ने लिखा है कि, ‘मास्टर और ब्लास्टर’. इन फोटोज के सामने आने के बाद फैंस उन पर अपना खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं.  एक्टर विजय से मुलाकात के बाद कप्तान ने चेन्नई के गोकुलम स्टूडियो में बैठे और काफी सारी बातचीत की. इस दौरान यह दोनों ही स्टार्स इस स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे.

मुलाकात के बाद दोनों सितारों के बीच हुई लंबी बातचीत

photo 2021 08 13 10 08 46

दअसल एक तरफ जहां एक्टर विजय अपनी एक्शन-थ्रिलर ‘बीस्ट’ के लिए पूजा हेगड़े के साथ एक शेड्यूल पर थे. तो वहीं सीएसके टीम के कप्तान एक कमर्शियल का हिस्सा थे. विजय के साथ वो पहले से ही जुड़े हुए है. दोनों साल 2008 में भी चेन्नई सुपर किंग्स के ब्रांड एंबेसडर थे. विजय के साथ नयनतारा भी सीएसके की ब्रांड एंबसेडर थीं. इसलिए कई बार इन दोनों को एक साथ मैचों कै दौरान देखा जाता रहा है.

photo 2021 08 13 10 09 07

फिलहाल दोनों सितारों की एक साथ वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर फैंस इस पर कमेंट की बौछार कर रहे हैं. बात करें एमएस धोनी (MS Dhoni) और उनकी टीम की तो 13 अगस्त को सभी यूएई के लिए उड़ान भरेंगे. यूएई में आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होना है. पहला चरण भारत में आयोजित हुए था. जिसमें कुल 29 मैच खेले गए थे. जबकि 31 मैच अभी भी बाकी हैं.