महेंद्र सिंह धोनी

पूर्व भारतीय टीम के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी लगभग 1 साल से ही क्रिकेट से दूर हैं. हालाँकि अब भी उनकी भारतीय टीम में वापसी को लेकर चर्चा चलती रहती है. अब पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी चेतन शर्मा ने धोनी के वापसी को लेकर अपना बयान दिया है.

महेंद्र सिंह धोनी के वापसी को लेकर बोले चेतन शर्मा

889827 882750 ms dhoni

दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज और बतौर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बड़ी सफलता हासिल कर चुके हैं. लेकिन उसके बाद भी वो पिछले 1 साल से भारतीय टीम से दूर हैं और उन्होंने संन्यास भी नहीं लिया है. अब अक्सर उनके वापसी की बात होती है. हेलो एप पर बातचीत के दौरान चेतन शर्मा ने भारतीय टीम में धोनी के वापसी को लेकर बात पर कहा कि

” चाहे आप कितने भी अच्छे खिलाड़ी हों लेकिन अगर आप लगातार काफी लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, तो आप की जगह कोई और आ जाता है जो कि अपने आपको वहां पर अच्छी तरह से जमा लेता है, जिसके बाद आप की वापसी करना तो संभव है लेकिन उसको हटाना संभव नहीं होता जिस वजह से आपकी वापसी नहीं हो पाती कुछ ऐसा ही हो रहा है महेंद्र सिंह धोनी के साथ.”

फैन्स को हैं इंतजार वापसी करेंगे महेंद्र सिंह धोनी

धोनी

इंग्लैंड में पिछले साल खेले गये विश्व कप के सेमीफ़ाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद धोनी क्रिकेट के मैदान पर नहीं नजर आयें हैं. हालाँकि उनके फैन्स को अब भी उम्मीद है की वो एक बार फिर से भारतीय टीम के लिए खेलेंगे. आईपीएल 2020 में वो खेलते हुए नजर आने वाले थे.

लेकिन कोरोना वायरस के कारण उस टी20 लीग को बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है. जिसके कारण उन्हें फैन्स मैदान पर खेलते हुए नहीं देख पाएं. हालाँकि आईपीएल की उम्मीद अभी भी जिंदा है. जिसके कारण फैन्स धोनी को दोबारा मैदान पर देख सकते हैं.

टी20 विश्व कप के लिए दिग्गजों की पसंद है धोनी

धोनी

आज भी हालाँकि जब टी20 विश्व कप के लिए विकेटकीपरों की बात होती है तो भारतीय टीम में दिग्गजों की पहली पसंद महेंद्र सिंह धोनी ही हैं. जिनका अनुभव उस बड़े टूर्नामेंट में भारतीय टीम के लिए बहुत अहम हो सकता है. वो कप्तानी करने में भी विराट कोहली को मदद कर सकते हैं. जो उन्होंने लंबे वक्त तक किया था.