MS Dhoni-Video

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की दीवानगी किस कदर है इसका नजारा आप देख ही चुके हैं. इस वक्त वो आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे हाफ के लिए संयुक्त अरब अमीरात में मौजूद हैं. यहां पर उनके फैंस की संख्या में कमी नहीं है. दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जल्द ही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की कप्तानी के अंदाज में नजर आएंगे. उनका एक वीडियो क्लिप चेन्नई टीम ने अपने ऑफशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

चेन्नई के कप्तान की यूएई में दिखी जबरदस्त फैन फॉलोइंग

MS Dhoni

जारी किए गए वीडियो में माही ट्रेनिंग सेशन के बाद टीम बस में सवार होने जा रहे हैं. दरअसल आईपीएल के 14वें सीजन का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में आयोजित होना है. अबु धाबी, दुबई और शारजाह में दूसरे चरण के सभी 31 मुकाबले खेले जाएंगे. दूसरे सत्र का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा. लेकिन, सीजन की शुरूआत होने से पहले सभी खिलाड़ी तैयारी में जुटे हैं.

photo 2021 09 12 17 15 31

ट्रेनिंग सेशन में दौरान एमएस धोनी (MS Dhoni) भी हिस्सा ले रहे हैं. सीएसके की ओर से साझा किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे चेन्नई के कैप्टन के लिए उनके फैंस आवाजें लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वो जैसे-जैसे टीम की बस की ओर बढ़ रहे हैं वैसे-वैसे उन्हें बच्चे जोर-जोर से आवाजें लगा तरहे हैं. जिन्हें कैमरे में स्पॉट किया गया है. बच्चों का जोश देखते हुए माही भी उन्हें हाथ दिखाते हैं. हालांकि वो बिना रूके वहां से बस को ओर चले जाते हैं.

शानदार रहा है MS Dhoni का आईपीएल करियर

photo 2021 09 12 17 16 10

बात करें आईपीएल 2021 के पहले चरण की तो इसका आगाज भारत में शानदार अंदाज में हुआ था. 29 मैच संपन्न होने के बाद बायो बबल में कोरोना की एंट्री ने खिलाड़ियों को डरा दिया था. ऐसे में स्टाफ और प्लेयर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसे अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित करने की बीसीसीआई ने घोषणा कर दी थी. हालांकि स्थिति में थोड़ा सुधार होने बाद बोर्ड ने इस लीग को यूएई में शिफ्ट कर दिया.

photo 2021 09 12 17 16 50

एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में तीन बार चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के टाइटल को अपने नाम करने में कामयाब रही है. उन्होंने आईपीएल करियर में अब तक 211 मैच खेले हैं और 40.25 की औसत से कुल 4669 रन बनाए हैं. उनके नाम 23 अर्धशतक भी हैं. बात करेें इस सीजन टीमों के प्वाउंट टेबर की तो अंकतालिका में सीएसके दूसरे स्थान पर है. तो वहीं पहले स्थान पर कब्जा करने वाली दिल्ली कैपिटल्स पहले स्थान पर बरकरार है.