ms dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम ने 24 सितंबर 2007 में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) में टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीती थी। शुक्रवार को इस उपलब्धि को 14 साल पूरे हो गए। जिसपर तमाम पूर्व क्रिकेटर्स, फैंस ने ट्विटर पर उस खिताबी जीत को याद किया। इस दौरान हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी ट्विटर पर कैप्शन के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। असल में जो फोटो भज्जी ने शेयर की है, उसमें एमएस धोनी नजर नहीं आ रहे हैं।

MS Dhoni नहीं दिख रहे भज्जी की तस्वीर में

टी20 विश्व कप में मिली खिताबी जीत के 14 साल पूरे होने पर भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडिल पर पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- “जब आपका विश्वास आपके डर से अधिक मजबूत हो जाता है, तब आपका सपना सच हो सकता है।”

उनके इस पोस्ट के पास MS Dhoni के फैंस आग-बबूला हो गए। बात कुछ ऐसी है कि भज्जी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें कप्तान धोनी ही नहीं हैं। फैंस भज्जी पर धोनी की तस्वीर को क्रॉप करने का आरोप लगा रहे हैं।

फैंस के प्रहार से भड़क उठे भज्जी

हरभजन सिंह के पोस्ट पर MS Dhoni के फैंस की बाढ़ आ गई और दिग्गज स्पिनर की क्लास लगाते नजर आए। मगर भज्जी भी शांत नहीं रहे और उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया। एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत अच्छे, भाई ने अच्छी तरह से एमएसडी की फोटो को क्रॉप किया है।” इस फैन का ये कमेंट देखकर भज्जी ने गुस्से में करारा जवाब दिया। उन्होंने उसके कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा, “अब आप मेरे द्वारा क्रॉप की गई तस्वीर में जो देख रहे हैं उसे आप चाट सकते हैं।”

Harbhajan Singh को ट्रोल कर रहे फैंस