रैना

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया 15 मई को दो साल की हो गईं. रैना और उनकी वाइफ प्रियंका ने इस मौके पर मंगलवार को शानदार पार्टी दी, जिसमें कप्तान एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो और हरभजन सिंह सहित कई चेन्नै सुपर किंग्स के कई खिलाड़ी शामिल हुए.

केक कटिंग सेरेमनी से पहले प्रियंका ने पीछे की ओर खड़े धोनी और ब्रावो को सामने की ओर बुलाया, वहीं धोनी से उनकी वाइफ साक्षी के बारे में भी पूछा. उधर इस पार्टी में कैरेबियाई क्रिकेटर ब्रावो ने अपना फेमस चैम्पियन सॉन्ग गाकर सबको खूब एंटरटेन भी किया. बता दें कि सुरेश रैना मई 2016 में पिता बने थे, जब उनकी वाइफ प्रियंका ने एम्स्टर्डम में बेटी को जन्म दिया था.

चेन्नै सुपर किंग्स टीम के ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर इस मौके का विडियो पोस्ट गया है, जिसमें केक काटने के दौरान एमएस धोनी और ड्वेन ब्रावो दिखाई दे रहे हैं. ग्रेसिया अधिकतर समय अपनी दादी की गोद में ही दिखाई दीं.

गौरतलब है कि रैना अपनी बेटी संग अक्सत मस्ती करते पाए जाते हैं. समु निकाल कर रैना अपनी बेटी ग्रेसिया संग क्वालिटी टाइम स्पेंट करना नहीं भूलता हैं. बता दें, धोनी की बेटी जीवा और रैना की बेटी ग्रेसिया बहुत अच्छी फ्रेंड हैं हालांकि ग्रेसिया के बर्थडे पर जीवा नज़र नहीं आईं.
चेन्नै सुपर किंग्स की टीम फिलहाल दिल्ली में है. उसे अगला मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 18 मई यानी शुक्रवार को खेलना है. धोनी की कप्तानी वाली टीम प्ले ऑफ में पहुंच चुकी है.
फिलहाल CSK 12 मैचों में 8 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. यह 9वां मौका है, जब धोनी की कप्तानी में चेन्नै की टीम प्ले ऑफ में पहुंची है.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *