MS Dhoni gift Sakshi

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और उनकी पत्नी साक्षी सिंह (Sakshi Singh) की आज  शादी की 11वीं सालगिरह (marriage anniversary) है. दोनों को एक-दूसरे के साथ रहते हुए पूरे 11 साल बीत चुके हैं. इस खास मौके पर पूर्व कप्तान अपनी पत्नी को खास तोहफा दिया है. जिसकी एक झलक साक्षी ने खुद अपने ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है. क्या ये खास तोहफा बताते हैं आपको इस रिपोर्ट में.

एनिवर्सरी पर पूर्व कप्तान ने अपनी पत्नी को दिया खास तोहफा

photo 2021 07 04 15 56 50

दरअसल साल 2010 में 4 जुलाई को ही साक्षी और पूर्व कप्तान ने गुपचुप करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी के सात फेरे लिए थे. इन दोनों की शादी की खबर अचानक से आने के बाद हर कोई हैरान था. शादी से एक दिन पहले ही इन्होंने देहरादून में सगाई की थी. हालांकि दोनों को इस बंधन में बंधे हुए 11 साल हो चुके हैं और दोनों एक साथ बेहद खुश हैं. आए दिन साक्षी अपनी और फैमिली से जुड़ी तस्वीरें साझा कर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

MS Dhoni

खैर आज एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ साक्षी अपनी मैरिज एनिवर्सरी (Marriage anniversary) को सेलिब्रेट कर रही हैं. अब खास दिन है तो वाइफ के लिए खास तोहफा तो बनता ही था. ऐसे में सीएसके के कप्तान ने अपनी पत्नी को खास तोहफा भेंट किया है. जी हां बाइक और लग्जरी कारों के शौकीन धोनी ने पत्नी साक्षी को विंटेज कार (vintage car) गिफ्ट की है. जो लाइट ब्लू और व्हाइट कलर कॉम्बिनेशन की है.

विटेंड कार के लिए साक्षी ने पति को कहा धन्यवाद

photo 2021 07 04 16 04 30

इस विंटेज कार की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा करते हुए साक्षी ने कैप्शन में लिखा है कि, इस एनिवर्सरी गिफ्ट के लिए धन्यवाद. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि, एमएस धोनी (MS Dhoni) कार और बाइक के कितने बड़े शौकीन हैं. ऐसे में अपनी पत्नी को भी उन्होंने एक खूबसूरत सी विंटेज कार गिफ्ट कर दी है. जो साक्षी को भी पसंद आई है. दोनों की शादी और उससे पहले की लवस्टोरी काफी दिलचस्प रही है.

MS dhoni Sakshi anniversary

आज के दिन फैंस अपने चहेते पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को जमकर बधाईयां दे रहे हैं. यहां तक कि, चेन्नई सुपर किंग्स ने भी दोनों को खास अंदाज में शादी की सालगिरह पर एक पोस्ट जरिए बधाई दी है. जिसमें सीएसके ने लिखा है कि, हमारे किंग और क्वीन को सुपर एनिवर्सरी.