chahar proposes

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के स्‍टार गेंदबाज दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 53वें मैच के बाद स्‍टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया. आज कल क्रिकेट स्टेडियम के अन्दर अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने का चलन चला हुआ है. सबसे पहले ये नजारा ऑस्ट्रेलिया में, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रही लिमिटेड ओवर की श्रृंखला के दौरान दिखा था. जब भारतीय मुल के एक दर्शक ने अपनी ऑस्ट्रेलियाई मूल की प्रेमिका को स्टेडियम के अन्दर ही प्रपोज कर दिया था. अब खबर यह सामने आ रही है दीपक को ये सुझाव किसी और ने दिया था.

धोनी ने दिया था दीपक चाहर को ये सुझाव

999866 20211007194047

शर्मीले स्वाभाव के चाहर ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच के बाद सबके सामने घुटनों पर बैठकर जया को प्रपोज किया और रिंग पहनाई. हालांकि वह अभी जया को प्रपोज नहीं करना चाहते थे, मगर उन्‍होंने कप्‍तान एमएस धोनी के कहने पर गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का प्‍लान बदला. दैनिक जागरण की खबर के अनुसार चाहर जया को प्‍लेऑफ मैच में प्रपोज करना चाहते थे, मगर धोनी ने उन्‍हें कहा कि वे प्‍लेऑफ से पहले ही यह कर दें.

धोनी ने चाहर को कहा कि वह आखिरी लीग मैच के बाद गर्लफ्रेंड को प्रपोज करें. धोनी के कहने पर ही चाहर ने अपनी प्‍लानिंग बदली. दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज दिल्ली की हैं और एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करती हैं. जया मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 5 के प्रतियोगी सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन भी हैं.

आईपीएल 2021 में शानदार रहा है दीपक का सफर

singh74 0775

मौजूदा आईपीएल सीजन की बात की जाए तो उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है. उन्होंने अब तक 13 मैच में 30 की औसत से 13 विकेट लिए हैं. 13 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है. इकोनॉमी 8.36 की है. वे टीम की ओर से सबसे अधिक विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. शार्दुल ठाकुर ने सबसे अधिक 18 विकेट लिए हैं. चेन्नई की टीम में उनकी जो भूमिका है, उसको उन्होंने पूरे अच्छे तरीके से निभाया है. उन्होंने लगभग हर एक मैच में चेन्नई को शुरुवाती सफलता दिलाने का काम किया है.

चेन्नई को आखिरी लीग मुकाबलें में मिली थी हार

singh74 0812 1

आईपीएल 2021 के प्‍लेऑफ में सबसे पहले पहुंचने वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो पंजाब ने 6 विकेट से जीत हासिल करके आईपीएल 2021 से विदाई ली. पहले बल्‍लेबाजी करते सीएसके ने 6 विकेट पर 134 रन बनाए थे. जवाब में पंजाब ने लक्ष्य को 13 ओवर में 4 विकेट पर हासिल कर लिया. कप्तान केएल राहुल 98 रन बनाकर नाबाद रहे. दीपक चाहर के लिए यह मुकाबला कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने 4 ओवर में 48 रन दिए और एक विकेट लिया.