एमएस धोनी

आईपीएल 2021 के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल होने वाला है, जिसको लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ प्रमुख खिलाड़ी इस वक्त चेन्नई में ही आईपीएल की तैयारियों में जुटे हैं। यहां कप्तान एमएस धोनी के नेतृत्व में टीम के प्लेयर अपना पसीना बहा रहे हैं, इस दौरान खुद एमएस धोनी ने बैटिंग करते हुए धमाकेदार 6 छक्के उड़ाए।

चेन्नई सुपर किंग्स बहा रही है पसीना

चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2021 के 14वें सीजन के लिए चेन्नई में ही चेन्नई सुपर किंग्स अपनी तैयारियों के लिए काफी पसीना बहा रही है। टीम के प्रमुख खिलाड़ियों के साथ चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी भी अपनी बैटिंग पर काफी ध्यान दें रहे हैं। टीम की तैयारियों को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो भी अपलोड किए जा रहे हैं, जिनको चेन्नई के फैंस काफी पसंद  कर रहे हैं।

पिछलों दिनों के चेन्नई सुपर किंग्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर एमएस धोनी का एक वीडियो अपलोड किया गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि धोनी प्रैक्टिस के दौरान खुलकर बड़े शॉट लगा रहे हैं, इस दौरान स्पिन और तेज गेंदबाजों के खिलाफ उन्हें किसी भी तरह की परेशानी नहीं हो रही है।

एमएस धोनी ने लगाए 6 छक्के

एमएस धोनी

वीडियो में दिख रहा है कि प्रैक्टिस मैच के दौरान एमएस धोनी ने 60 रन से ज्यादा की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस पारी में वो 13वें ओवर तक पिच रहे। अपनी इस पारी में धोनी ने तावड़तोड़ 6 छक्के उड़ाए। उनकी इस पारी को देखकर चेन्नई और उनके फैंस काफी खुश हुए होंगे, इस पारी के दौरान वो जबरदस्त फॉर्म दिख रहे थे।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स  के खिलाफ खेलाना है।

चेन्नई, मुंबई में ही खेलेगी अपने 5 मैच

एमएस धोनी

आईपीएल के 14वें सीजन के अपने शुरुआती 5 मैच चेन्नई की टीम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ही खेलेगी, उसके बाद चार मैच दिल्ली में, तीन मैच बेंगलुरू में और दो मैच कोलकाता में  खेलेगी।

इस आईपीएल के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएम धोनी ही होंगे। बता दें कि धोनी ने बीते साल 15  अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था, लेकिन आईपीएल में धोनी की खेल अभी जारी है, धोनी की उम्र इस समय लगभग 40 साल है और इस उम्र में भी उनकी फिटनेस कई लिहाज से युवाओं से बेहतर है।