MS Dhoni

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का जानवरों को लेकर प्रेम किसी से छिपा नहीं है। अक्सर सोशल मीडिया पर धोनी अपने पालतू जानवरों के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं। धोनी ने अपने फार्म हाउस में घोड़े, कई कुत्ते और हाल ही में तोतों की एक जोड़ी शामिल की है। धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने इसी तोतों की जोड़ी का दिल को सुकून देने वाला वीडियो अपलोड किया है।

MS Dhoni के फार्म हाउस में तोतों की मस्ती

कुछ दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की थी। इस तस्वीर में एक तोता धोनी के कंधे पर बैठा हुआ था। अब 27 जनवरी को साक्षी धोनी ने तोतों की जोड़ी का एक बहुत ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। इस वीडियो में धोनी के घर के तोते बड़ी शांति से पत्तों के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। ये दोनों तोते इतने सुंदर है कि आप एक सेकंड के लिए भी अपनी नजर उन पर से नहीं हटा सकेंगे।

MS Dhoni ने पोनी के साथ लगाई थी रेस

इससे पहले हमने धोनी का पोनी के साथ दौड़ते हुए वीडियो देखा हैं। 39 वर्षीय धोनी की फिटनेस की आज के दौर में भी मिसाल दी जाती है। विकेटों के बीच में दौड़ लगाने में धोनी का कोई साहनी नहीं था। इसी की झलक इस वीडियो में भी देखी जा सकती है। गौरतलब है कि उन्होंने अपनी बेटी जीवा को उनके पिछले जन्मदिन पर एक पोनी भी गिफ्ट की है। लेकिन दुर्भाग्यवश हाल ही में अपलोड की गई इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी नजर नहीं आ रहे हैं।

IPL 2022 में दिखेगा MS Dhoni का जलवा

CSK

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास का ऐलान किया था। लेकिन अभी भी उनके फैंस आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए धोनी को देख सकते हैं। आईपीएल 2022 में भी महेंद्र सिंह धोनी ही चेन्नई टीम की कप्तानी करने वाले हैं। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी कप्तानी में 4 बार चेन्नई सुपर किंग्स को खिताब जीता चुके हैं।