ms dhoni

MS Dhoni: आईपीएल में कई बार फैन मोमेंट्स देखे गए हैं। एमएस धोनी का क्रेज कितना ज्यादा है ये बात पूरी दुनिया जानती है। कैप्टन कूल के लिए क्रिकेट फैंस कितने दीवाने हैं इसका किस्सा कई बार देखा जा चुका है। ऐसी ही दीवानगी का नजराना 1 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मुकाबले में देखने को मिला। इस मैच में एक फैन ने ये दावा किया कि वह धोनी (MS Dhoni) के लिए मरने के लिए भी तैयार है।

MS Dhoni के लिए फैन ने कही ये बात

ms dhoni

एमएस धोनी को लेकर फैंस का क्रेज कितना है इस बात से तो हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ है। ऐसे ही क्रेज का नमूना हमें सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मुकाबले में देखने को मिला। दरअसल इस मैच में एमएस धोनी का एक फैन हाथ में पोस्टर पकड़ा नजर आया है। एमएस के इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस पोस्टर पर लिखा हुआ था कि ‘अगर धोनी स्वर्ग में जाकर खेलेंगे तो मैं मरने के लिए भी तैयार हूं। ‘ ये पहली बार नहीं हुआ जब किसी फैन ने कप्तान कूल के लिए ऐसी दीवानगी दिखाई है। इससे पहले भी फैंस धोनी के लिए ऐसा कुछ कर चुके हैं। कई बार फैंस को धोनी के लिए जबरदस्ती मैदान में घुस जाते हैं, तो वहीं कई बार कई बार धोनी की बड़े-बड़े पोस्टर लोग बनाते हैं। कई फैंस ऐसे हैं जिन्होंने अपने शरीर पर कैप्टन कूल का टैटू गुदवाया है।

4 बार CSK को खिताब दिला चुके हैं MS Dhoni

MS Dhoni Replacement For CSK as Captain

एमएस धोनी के कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स चार बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। सीएसके ने धोनी की कप्तानी में पहले 2010 में, फिर 2011 में लगातार दो खिताब जीते। इसके बाद सीएसके की टीम 2018 में तीसरी बार चैंपियन बनी। वहीं पिछले सीजन यानी 2021 में भी धोनी की कप्तानी में सीएसके ने अपना चौथा खिताब अपने नाम किया था.