ms dhoni

MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और सीएसके के प्लेयर ड्वेन ब्रावो की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है। धोनी और ब्रावो की दोस्ती से हर कोई अच्छी तरह से परिचित हैं। ड्वेन ब्रावो, एमएस (MS Dhoni) के फैंस में से एक हैं, लेकिन वह फिर भी धोनी के मजे और उन्हे चैलेंज देते हुए नजर आते हैं। उनके इसी अंदाज का एक वीडियो खूब वायरल है। जिसके बाद फैंस उन दोनों के बॉन्ड को फ्रेंडशिप गोल कहते हुए नजर आ रहे हैं।

ब्रावो ने किया MS Dhoni को चैलेंज

ms dhoni

हाल ही में ड्वेन ब्रावो और एमएस धोनी का एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में ब्रावो एमएस के संग चालाकी करते हुए नजर या रहे हैं। दरअसल शेयर किए गए वीडियो में ड्वेन ब्रावो अपनी सटीक यॉर्कर गेंद से धोनी को बरगलाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। वीडियो काफी फनी है, ड्वेन ब्रावो ने सबसे पहले धोनी को वाइड यॉर्कर गेंद पर मारा। पहली नजर में ऐसा लगता है कि यह गेंद वाइड है और धोनी भी इसी बात की ओर इशारा करते हैं।

इसके बाद ड्वेन ब्रावो कुछ नहीं बोलते हैं और चुपचाप अपने रनअप पर जाते नजर आते हैं। एमएस ब्रावो की चालाकी के बारे में जान लेते हैं, लेकिन, अगली गेंद पर जब ब्रावो फिर से धोनी को वाइड यॉर्कर से मारने की कोशिश करते हैं, तो धोनी उन्हें सही जवाब देते हैं। धोनी ड्वेन ब्रावो की इस चालाकी भरी गेंद पर अप हेलिकॉप्टर शॉट जड़ देते हैं।

ड्वेन ब्रावो ने दिया ये रिएक्शन

ms dhoni 1 1

एमएस धोनी का हेलिकाप्टर शॉट खाने के बाद ड्वेन ब्रावो का रिएक्शन भी देखने लायक था। ड्वेन ब्रावो धोनी के पास जाते हैं और उनके गले लग जाते हैं। वहीं धोनी भी ब्रावो को सरहाते हुए नजर आते हैं। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2022 की शुरुआत बहुत खराब रही। टीम के नए कप्तान रवींद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके को लगातार हार का सामना करना पड़ा।

CSK ने हारा IPL 2022 का तीसरा मुकाबला

csk

3 अप्रैल को हुए पंजाब किंग्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबले में चेन्नई को 56 रनों से हार का सामना करना पड़ा। रविवार को हुए मुकाबले में चेन्नई कि टीम महज 126 रन में आउट हो गई। यह सीएसके की आईपीएल 2022 में लगातार तीसरी हार है। इस समय सीएसके आईपीएल 2022 पीनट्स टेबल में शून्य अंक के साथ 9वें स्थान पर है।

2 replies on “ड्वेन ब्रावो की चालाकी का धोनी ने अपने हेलीकॉप्टर शॉट से दिया करारा जवाब, आप भी देखिए मजेदार वीडियो”

Comments are closed.