ms dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni ने IPL 2021 में अपनी टीम को चौथी खिताब जीत दिलाई। अब शनिवार को टीम की इसी सफलता को लेकर चेन्नई में एक इवेंट का आयोजन किया गया था। इसमें सीएसके की जीत का जश्न मनाया गया। इस दौरान माही ने कुछ सवालों के जवाब भी दिए। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि चेन्नई के फैंस सबसे ज्यादा सपोर्ट सचिन तेंदुलकर को करते हैं। जब भी वह एमआई की जर्सी में इस मैदान पर उतरे, तो फैंस ने उन्हें खूब सपोर्ट किया।

सचिन तेंदुलकर को किया सबसे अधिक सपोर्ट

ms dhoni
ms dhoni

MS Dhoni ने भारतीय क्रिकेट को तो नायाब खिताबी जीत दिलाई ही। उसके अलावा आईपीएल में वह 2008 से चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं और टीम को 4 ट्रॉफी जिता चुके हैं। अब IPL 2021 में मिली सफलता को लेकर चेन्नई में एक इवेंट में एमएस धोनी ने बताया कि चेन्नई के फैंस सबसे अधिक सचिन तेंदुलकर को सपोर्ट करते हैं। MS Dhoni ने कहा,

“मेरा मानना ​​है कि चेन्नई ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, तमिलनाडु ने मुझे सिखाया है कि कैसे आचरण करना है, खेल और खिलाड़ियों की तारीफ कैसे करनी है। चेन्नई में हमने जो भी मैच खेले। प्रशंसकों ने हमेशा मैदान पर आकर हमारा समर्थन किया। लेकिन अगर किसी एक बल्लेबाज को सबसे ज्यादा यहां के फैंस ने सपोर्ट किया तो वो सचिन पाजी (तेंदुलकर) हैं। जब भी वह मुंबई इंडियंस के लिए खेले और मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे, तो सबसे ज्यादा शोर फैंस ने उन्हीं के लिए मचाया।”

MS Dhoni
MS Dhoni

दिग्गज MS Dhoni ने 15 अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद उन्हें सिर्फ आईपीएल के दौरान ही मैदान पर देखा जाता है। ऐसे में उनके फैंस ये जानने के लिए बेकररा रहते हैं कि माही अगले सीजन में खेलेंगे या नहीं और क्या वह मैगा ऑक्शन में किसी और टीम के साथ जुड़ेंगे। उनके खेलने को लेकर जब उनसे इवेंट में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा,

“अभी तक इसके बारे में सोचा नहीं है। अभी आईपीएल 2022 शुरू होने में काफी महीने बचे हुए हैं। टूर्नामेंट अब अप्रैल में होना है, जबकि अभी नवंबर चल रहा है।”