MS Dhoni-coach

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को दुनियाभर में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया है और वह मौजूदा समय में आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। माही 40 साल के हो चुके हैं और ये कहना गलत नहीं होगा की वह अपने क्रिकेट करियर के आखिरी दौर से गुजर रहे हैं। तो ऐसे में अक्सर सवाल उठता है कि माही क्रिकेट के बाद किस ओर कदम बढ़ाएंगे?

MS Dhoni मानते हैं बॉलीवुड को मुश्किल

MS Dhoni

सोचिए अगर एमएस धोनी बॉलीवुड की किसी फिल्म में बतौर हीरो काम करें, तो उस फिल्म को तो फैंस 10-10 बार देखने से भी पीछे नहीं हटेंगे। अब जबकि MS Dhoni अपने क्रिकेट करियर के आखिरी दौर पर हैं, तो कई बार ये सवाल माही से पूछा जा चुका है कि क्या वह क्रिकेट के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगे। अब इंडिया टुडे के अनुसार फैन के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

‘‘आप जानते हैं कि बॉलीवुड वास्तव में आसान नहीं है। जहां तक विज्ञापनों का सवाल है, मैं उन्हें करने में खुश हूं। जब फिल्मों की बात आती है, तो मुझे लगता है कि ये एक बहुत ही कठिन पेशा है और इसे करना बहुत मुश्किल है।”

माही की बायोपिक रही थी सुपरहिट

ms dhoni

एमएस धोनी ने भले ही अभी तक किसी फिल्म में काम ना किया हो, लेकिन उनके जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म ‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ को काफी पसंद किया गया था। फिल्म के प्रमोशन में भी पूर्व कप्तान नजर आए थे और स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी उन्होंने फिल्म को लेकर काफी समय बिताया था।

बताते चलें, महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त यूएई में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। जहां, चेन्नई प्लेऑफ में क्वालीफाई कर चुकी है और अब वह टॉप-2 में जगह बनाने के लिए आखिरी मैच जीतना चाहेगी।