India-pakistan MS Dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग के बारे में तो सभी जानते हैं। ना केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी MS Dhoni को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। मगर माही सोशल मीडिया पर बहुत ही कम एक्टिव रहते हैं। ट्विटर हो या इंस्टाग्राम दोनों पर भी कुछ पोस्ट वगैरह शेयर नहीं करते हैं। जिसके बाद अब आज शुक्रवार को ट्विटर ने धोनी के अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया है।

MS Dhoni के अकाउंट से हटा ब्लू टिक

ms dhoni

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान MS Dhoni ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस को उनकी एक झलक पाने के लिए भी काफी इंतजार करना पड़ता है। महेंद्र सिंह धोनी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हट गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने लंबे वक्त से अपने ट्विटर का इस्तेमाल नहीं किया है।

जिसके चलते उनके ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया गया है। ट्विटर पर धोनी के तकरीबन 8.2 मिलियन फॉलोअर हैं। MS Dhoni ने 8 जनवरी 2021 को आखिरी ट्वीट किया था। 2018 के बाद से वह ट्विटर पर बहुत कम ट्वीट कर रहे हैं।

धोनी नहीं रहते ट्विटर पर खास एक्टिव

MS Dhoni

इस बात से सभी अच्छी तरह परिचित हैं कि MS Dhoni सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं। माही ने 15 अगस्त 2020 में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया। इसके बाद तो मानो उन्होंने ट्विटर से दूरी बना ली। यदि माही के ट्विटर पोस्ट की बात करें, तो धोनी ने 2019 में कुल सात ट्वीट किए थे। इससे पहले 2018 तक वह ट्विटर पर ठीक-ठाक एक्टिव थे। उन्होंने 2018 में 20 से ज्यादा ट्वीट किए हैं। 2019 के वर्ल्ड कप के बाद से धोनी सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी काफी कम एक्टिव रहते हैं।

संन्यास लेने के बाद माही ने 8 जनवरी को अपने फॉर्म और आर्गेनिक खेती से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया था। भले ही धोनी ट्विटर पर एक्टिव ना रहते हो, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिसकी बदौलत फैंस को माही की भी तस्वीरें व वीडियोज मिलती रहती हैं।