MS Dhoni Birthday
MS Dhoni

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एसएस धोनी (MS Dhoni) 7 जुलाई (गुरुवार) को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. धोनी को इस खास मौके पर दुनिया भर से बधाईयां मिल रही हैं. वहीं उनके फैंस नए-नए अंदाज में धोनी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. क्रिकेट की दुनिया में टीम इंडिया को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले धोनी की रूचि सिर्फ इसी खेल में नहीं बल्कि टेनिस, फुटबॉल समेत कई खेलों में रही है.

जिससे जुड़ी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाती हैं. अब माही के बर्थडे पर उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ विंबलडन का एक मैच देखने गए हैं.

MS Dhoni ने टेनिस मैच का उठाया लुफ्त

बर्थडे बॉय धोनी (MS Dhoni) को क्रिकेट के मैदान पर आपने बड़े-बड़े शॉट लगाते हुए तो देखा होगा और उन्हें फुटबॉल भी खेलते हुए देखा होगा. लेकिन, माही को टेनिस में दिलचस्पी लेते हुए शायद ही देखा होगा. लेकिन, क्रिकेट के सरताज को टेनिस देखना भी पसंद है? बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने दिग्गज क्रिकेटर के 41वें जन्मदिन पर विंबलडन से एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.

इस तस्वीर में धोनी अपने दोस्तों के साथ विंबलडन में चल रहे टेनिस गेम को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी तस्वीर में सूट-बूट के साथ ब्लैक कलर का स्टाइलिश चश्मा भी कैरी किया हुआ है. यह फोटो हाल ही की है. अपने जन्मदिन के खास मौके पर माही पत्नी साक्षी के साथ लंदन पहुंचे हुए हैं और अलग-अलग जगह की सैर कर रहे हैं.

धोनी टीम इंडिया के सबसे सफलतम कप्तानों में एक हैं

MS Dhoni Income

पूर्व कप्तान एसएस धोनी (MS Dhoni) को टीम इंडिया का सबसे सफल कप्तान माना जाता है, क्योंकि उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को तीनों फॉर्मेट में चैंपियन बनाया था. आईसीसी टी 20 विश्व कप (2007), एकदिवसीय विश्व कप (2011) और चैंपियंस ट्रॉफी (2013) जीती हैं. ये ट्रॉफियां टीम इंडिया ने धोनी की कप्तानी में ही जीती थी. वहीं इसके अलावा भारत टेस्ट और वनडे में नबंर-1 बना. धोनी के जन्मदिन पर इतनी बड़ी उपलब्धियों को भुला पाना फैंस के लिए आसान नहीं हो सकता है.

One reply on “अपने बर्थडे को और भी स्पेशल मनाने इंग्लैंड पहुंचे MS Dhoni, दोस्तों संग विंबलडन का उठा रहे हैं लुफ्त”

Comments are closed.