Untitled design

MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2022 का 59वां मुकाबला 12 मई गुरूवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. जिसमें एमआई ने चेन्नई को 5 विकेट से मात दी. चेन्नई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए महज़ 97 रन पर ही ऑल आउट हो गई.

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए एमआई को शुरुआत में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा लेकिन वह उसके बाद भी उन्होंने इस टोटल को 15 ओवर के अंदर-अंदर चेज़ कर लिया. वहीं इस लो स्कोरिंग मैच में एक ऐसा इंसिडेंट भी हुआ जिससे एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने फील्डर रॉबिन उथप्पा से बिलकुल खुश नज़र नहीं आए.

उथप्पा की मिसफील्ड़ से नाखुश नज़र आए MS Dhoni

दरअसल, मुंबई इंडियंस की पारी का 10वां ओवर महेश तीक्षणा डाल रहे थे. जिनके ओवर की चौथी गेंद पर ऋतिक शौकीन ने ऑफ साइड पर हवा में एक शॉट खेला. शॉट में बिलकुल जान नहीं थी. जिसके चलते बाउंड्री पर तैनात उम्रदराज रॉबिन उथप्पा को गेंद को कलेक्ट करने आगे आना पड़ा. लेकिन उनसे वहां मिसफील्ड हो गई. गेंद उथप्पा के हाथों से निकल गई और धीमे-धीमे बाउंड्री की तरफ जाने लगी. लेकिन उथप्पा की सुस्ती भरी फील्डिंग की वजह से गेंद बाउंड्री रोप पर टच हो गई और बल्लेबाज़ को पूरे 4 रन देकर गई.

अगर उथप्पा मिसफील्ड करने के बाद थोड़ी फुर्ती दिखाकर गेंद की तरफ भागते और अंत में डाइव लगाते तो शायद ऋतिक को बाउंड्री नहीं मिलती. उथप्पा ने मिसफील्ड करने के बाद धीमी गति से भागते हुए गेंद को चेज़ तो किया लेकिन अंत में डाइव नहीं मारी. जिसके चलते एमआई को उथप्पा की गलती से पूरे 4 रन मिले. वहीं उथप्पा की खराब फील्डिंग के चलते सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का रिएक्शन देखने वाला था. वह उथप्पा से बिलकुल खुश नज़र नहीं आए. हालांकि उन्होंने उथप्पा को कुछ नहीं कहा लेकिन उनके रिएक्शन से साफ ज़ाहिर हो रहा था कि वह उथप्पा से कितना नाराज़ थे.

One reply on “VIDEO: रॉबिन उथप्पा का मिसफील्ड एमएस धोनी को नहीं आया रास, आंखों ही आंखों से जता दी नाराज़गी”

Comments are closed.