DEVON CONWAY

MS Dhoni: पुणे में आज आईपीएल 2022 का 46वां लीग मैच खेला गया। ये मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार जीत हासिल की। वहीं इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के दौरान एमएस धोनी (MS Dhoni) मुकेश चौधरी से खफा नजर आए। उनके इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

MS Dhoni आए मुकेश चौधरी से खफा नजर

MS DHONI

सनराइजर्स हैदराबाद के आखिरी ओवर यानि 20वें ओवर में एमएस धोनी मुकेश चौधरी पर गुस्सा नजर आए। दरअसल  मैच जीतने के लिए हैदराबाद को आखिरी ओवर में 38 रनों की जरूरत थी। ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाड़ी निकोलस पूरन ने मुकेश चौधरी की गेंदों पर बड़े-बड़े चौके जड़ने शुरू कर दिए। 20वें ओवर की शुरुआती दो गेंदों पर पूरन ने 10 रन लूटे। जिसके बाद मुकेश चौधरी ने कुछ अलग करने की सोची, लेकिन उनका ये एक्सपेरिमेंट उन्ही पर भारी पड़ गया।

कुछ नया करने के चक्कर में चौधरी ने वाइड गेंद डाल दी। जिसके बाद स्टंप्स के पीछे खड़े विकेटकीपर और कप्तान एमएस धोनी, चौधरी से गुस्सा नजर आए और फील्डिंग दिखाई। एमएस धोनी 25 साल बाद ऑन फील्ड गुस्सा नजर आए क्योंकि आखिरी ओवर में टीम को मैच जीतने के लिए बेसिक बॉलिंग की ही जरूरत थी। धोनी का गुस्से वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

MS Dhoni की कप्तानी में चेन्नई ने जीता मैच

SRH vs CSK - Chennai Super Kings Won

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। ऋतुराज गायकवाड और डेवोन कॉनवे ने चेन्नई को शानदार शुरुआत दिलाई। जहां ऋतुराज ने 99 रनों की पारी खेली, वहीं डेवोन कॉनवे ने 85 रनों की नबाद पारी खेली। जिसके बाद हैदराबाद को चेन्नई ने 203 रनों का टारगेट दिया। हैदराबाद दिए हुए टारगेट को पूरा करने में असफल हो गई। हैदराबाद चेन्नई के खिलाफ 189 रन ही बना पाई। चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रनों से मात दी।