MS dhoni turns 41 celebrates birthday with wife sakshi- see video

MS Dhoni Birthday: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज का जन्मदिन है और इसका सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. आज वो अपना 41वां बर्थडे लंदन में मना रहे हैं, जहां से कई तस्वीरें सामने आई हैं. उनका ये जन्मिदन फैंस के लिए भी बेहद खास है. भले माही को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए लगभग 2 साल होने को है लेकिन, उनका क्रेज युवाओं के सिर चढ़कर बोलता है. युवा ही नहीं बल्कि दिग्गज भी उन्हें अपना आदर्श मानते हैं. इस समय धोनी (MS Dhoni) अपनी पत्नी के साथ इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए यूनाइटेड किंगडम में पहुंचे हुए हैं.

41वें जन्मदिन पर MS Dhoni ने काटा केक

 MS dhoni 41 birthday celebration

धोनी क्रिकेट इतिहास के बेहतरीन कप्तानों में गिने जाते हैं जिन्होंने भारत को एक नहीं बल्कि 3 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी दिलाई है. उन्होंने अपने नेतृत्व में भारत को उस बुलंदी पर पहुंचाया है जहां पर पहुंचने के लिए हर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम करती है. धोनी को चाहने वाले सोशल मीडिया पर उनके किए कारनामों या उनके साथ की तस्वीरे शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं देने में लगे हैं.

रांची के रहने वाले माही (MS Dhoni) इस समय अपनी पत्नी साक्षी के साथ अपनी 12वीं शादी की सालगिरह (जो 4 जुलाई को थी) और अपना जन्मदिन मनाने के लिए यूनाइटेड किंगडम में हैं और साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट से इससे जुड़ी एक वीडियो भी साझा की है. वायरल हो रही इस वीडियो में माही केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके परिवार और दोस्त उनके साथ हैं.

माही के पार्टी के हिस्सा बने पंत

Rishabh Pant attended Dhoni's 41st birthday party

 

फैंस के लिए दिलचस्प बात तो यह है कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी माही की इस बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने हैं. 4 जुलाई साल 2010 में धोनी (MS Dhoni) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली साक्षी ने तीनों आईसीसी ट्रॉफी जीतने वाले एकमात्र भारतीय कप्तान की दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. जिसमें भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज पंत भी धोनी की पार्टी में नजर आ रहे हैं. इस समय वो भारत की ओर से इंग्लैंड दौरे पर पहुंचे हुए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh (@sakshisingh_r) 

One reply on “Birthday Special: 41वें जन्मदिन पर MS Dhoni ने काटा केक, पंत भी बने पार्टी का हिस्सा, वायरल हुई जश्न की वीडियो”

Comments are closed.