FanCode ECS Spanish Championship Weekend, 2021

MR vs HIS Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – ECS T10 Barcelona, 2021

MR vs HIS ECS T10 Barcelona, 2021 मैच डिटेल्स:

t10 germany 1

MR vs HIS के बीच टूर्नामेंट का 35वा मैच 18 नवंबर को Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona, Spain में खेला जाएगा। यह मैच 09:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

MR vs HIS ECS T10 Barcelona, 2021 मैच प्रीव्यू:

दोनों टीमों ने इस टूर्नामेंट में अभी तक निराशाजनक प्रदर्शन किया है। MR टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में 6 मैच खेले हैं जिसमें वह 1 मैच में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है और 4 पॉइंट के साथ अंकतालिका में सातवें स्थान पर है। MR टीम की तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में आरिफ मजीद, हमजा सलीम, एमडी उमर वकास ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर HIS टीम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 7 मैच खेले हैं जिसमें वह 2 मैचों में जीत दर्ज करने में कामयाब हुई है और 4 पॉइंट के साथ अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। HIS  टीम के तरफ से अकील अंसार, सूफियान अंसार,  बख्तैर खालिद  ने अभी तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इस मैच में टीम को अपने बाकी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीतकर अंकतालिका में ऊपर जाने के इरादे से मैदान में उतरेंगी। 

MR vs HIS ECS T10 Barcelona, 2021 मौसम रिपोर्ट:

mosum 4

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

MR vs HIS ECS T10 Barcelona, 2021 पिच रिपोर्ट:

यह पिच गेंदबाजों के अनुकूल है इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 71 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश MR:

मुहम्मद एहसान, आरिफ मजीद, मुहम्मद नईम, हमजा सलीम, इबरार हुसैन, गुलाम सबर/राजा अदेल-इकबाल, मुहम्मद कामरान, एमडी उमर वकास (कप्तान), फारुख सोहेल, काशिफ शफी (विकेटकीपर), सरफराज अनवर

संभावित एकादश HIS:

मुबशर इरशाद, अदनान अब्बास, अकील अंसार, सूफियान अंसार, महमूद अख्तर, बख्तैर खालिद (विकेटकीपर), मनन अयूब, शनावर शहजाद (कप्तान), आबिद शहजाद, फखर नजीर चट्टा, अनवर उल हक

MR vs HIS ECS T10 Barcelona, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

हमजा सलीम; MR टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं इन्होंने अभी तक शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 मैचों में 97 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान और कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

एमडी उमर वकास; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 5 मैचों में 55 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

आरिफ मजीद; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 5 मैचों में 53 रन बनाए हैं 4 विकेट लिए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

सूफियान अंसार; HIS टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है इन्होंने 7 मैचों में 114 रन बनाए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते है। 

अकील अंसार; HIS टीम की तरफ से दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है इन्होंने 7 मैचों में 96 रन बनाए इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

MR vs HIS ECS T10 Barcelona, 2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:हमजा सलीम,अनवर उल हक

उपकप्तान;सूफियान अंसार,एमडी उमर वकास

MR vs HIS ECS T10 Barcelona, 2021 ड्रीम 11 टीम 1:

Screenshot 2021 11 18 4.03.56 PM

विकेटकीपर;बख्तैर खालिद

बल्लेबाज:शनावर शहजाद,मुबशर इरशाद,आरिफ मजीद

आल राउंडर:हमजा सलीम,एमडी उमर वकास,सूफियान अंसार,अनवर उल हक

गेंदबाज;आबिद शहजाद,अदनान अब्बास,राजा अदेल-इकबाल

MR vs HIS ECS T10 Barcelona, 2021 ड्रीम 11 टीम 2:

Screenshot 2021 11 18 4.11.33 PM

विकेटकीपर;बख्तैर खालिद

बल्लेबाज:शनावर शहजाद, आरिफ मजीद,सरफराज अनवर

आल राउंडर:हमजा सलीम, सूफियान अंसार,अनवर उल हक,अकील अंसार

गेंदबाज;आबिद शहजाद,अदनान अब्बास,राजा अदेल-इकबाल

MR vs HIS ECS T10 Barcelona, 2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर  बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। हमजा सलीम,अनवर उल हक  ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

MR vs HIS ECS T10 Barcelona, 2021 संभावित विजेता:

MR के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

Ashish Khudania

Am a blog writer