kohli test
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Cricket के खेल में सभी टीमों के लिए सबसे ज्यादा जरुरी होता है बल्लेबाजों का निरंतर प्रदर्शन। जिसके दम पर कोई भी टीम बड़े से बड़ा स्कोर बना कर जीत दर्ज कर लेती है। बहुत से ऐसे बल्लेबाज हैं जो निरंतर प्रदर्शन करने के लिए ही जाने जाते हैं। हालांकि कुछ ही ऐसे होते हैं, जो शतक लगाने में कामयाब हो पाते हैं, वहीं कुछ चूक भी जाते हैं।

 क्योंकि शतक के साथ स्कोर बहुत तेजी से आगे बढ़ता है। लेकिन, कहते हैं ना कि शेर अगर सामने है तो उसे दहाड़ने की जरुरत नहीं पड़ती। जी कुछ ऐसा ही है विश्व Cricket के कुछ बल्लेबाजों का हाल, जिन्होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में बिना शतक के ही सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। हम आज उनके 2020 से लेकर अभी तक के प्रदर्शन की बात करेंगे।

इन पांच बल्लेबाजों ने बिना शतक के ही बनाए सबसे ज्यादा रन

5. मार्टिन गुप्टिल (न्यूजीलैंड)

मार्टिन गुप्टिल

Cricket के धाकड़ सलामी बल्लेबाजों में से एक न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल ने हाल में ही टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ियों में रोहित शर्मा को पीछे छोड़ा। गुप्टिल ने अभी तक अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में कुल 47 टेस्ट, 186 एकदिवसीय और 102 टी20 मैच खेले हैं। जिसमें उनके खाते में अभी तक 21 शतक दर्ज हैं। लेकिन, बताना चाहेंगे कि 2020 से उन्होंने एक भी शतक नहीं लगाया है। ऐसे में 2020 से लेकर अभी तक कुल 25 पारियां खेल चुके हैं, जिनमें उनके बल्ले से 4 अर्धशतकों के साथ 804 रन निकले हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse