cats 65

हाल ही आईसीसी महिला क्रिकेट विश्वकप का समापन हो गया है। इस महिला क्रिकेट विश्वक कप में महिला क्रिकेटरों ने अपनी परफॉरमेंस से जबरदस्त कमाल दिखाया और क्रिकेट जगत में अपना नाम स्थापित किया लेकिन जहां तक महिलाओं की बात है तो उनकी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा आम है। इसी तरह इस विश्वकप में भी कई महिला क्रिकेटर ऐसी रही जिन्होनें अपनी खूबसूरती का भी जबरदस्त जादू बिखेरा। आज हम आपकों ऐसी ही कुछ खूबसूरत महिला क्रिकेटरों के बारे में बताते हैं।

एलिसा पैरी(ऑस्ट्रेलिया)

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी एलिसा पैरी ने इस विश्वकप में अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से खूब सुर्खिया बटोरी। एलिसा पैरी ने प्रदर्शन तो अच्छा किया है साथ ही ऐलिसा पैरी की खूबसूरती भी इस विश्वकप में जबरदस्त तरीके से छाई रही। एलिसा पैरी की खूबसूरती का कोई जवाब ही नहीं है। एलिसा पैरी को महिला क्रिकेट में सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर माना जाता है।

ellis

cats 65

220037.3

 

सराह टेलर(इंग्लैंड)

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज सराह टेलर इस समय महिला क्रिकेट में सबसे शानदार विकेटकीपर में से एक मानी जाती है। साथ ही सराह टेलर की बल्लेबाजी भी आला दर्जे की है लेकिन वहीं सराह टेलर मैदान में सबसे ज्यादा चर्चा में अपनी क्यूटनेस के कारण भी रहती है। सराह टेलर महिला क्रिकेटरों में सुंदरता में किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है। सराह टेलर ने अपनी सुंदरता से महिला क्रिकेट विश्वकप में खूब जादू बिखेरा है।

https://www.instagram.com/p/BW1ycDcDGI-/

https://www.instagram.com/p/BXGEQhtDKT3/

 

डेन वान नैकार्क ( दक्षिण अफ्रीका)

दक्षिण अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान डेन वान नैकार्क एक जबरदस्त क्रिकेटर है। डेन वान महिला क्रिकेट में अपने कौशल से एक नाम रखती है, लेकिन इसके बाद जब डेन वान नैकार्क को देखते हैं, तो हमारे दिमाग में एक शब्द जरूर आएगा कि इसकी सुंदरता का भी कोई जवाब नहीं है। जी हां डेन वान महिला क्रिकेट में अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। डेन वान की खूबसूरती भी महिला क्रिकेटर में किसी से कम नहीं है।

dane van niekerk cropped 1nnt8usug12gj1acglle7n5fau 800

 

स्मृति मंधाना (भारत)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने अपनी बल्लेबाजी से जबरदस्त प्रभावित किया है। स्मृति मंधाना ने इस विश्वकप में पहले दो मैचों में शानदार बल्लेबाजी से एक नाम हासिल किया। साथ ही स्मृति मंधाना की बात की जाए तो उनकी क्यूटनेस भी उनको महिला क्रिकेटरों के साथ खड़ा करती है। स्मृति मंधाना भारतीय क्रिकेटरों में सबसे खूबसूरत क्रिकेटर कहा जा सकता है। विश्व महिला क्रिकेट में भी स्मृति की खूबसूरती किसी से कम नहीं है।

96742040 dca7408b 07b1 46ba 877f 04daed1e39f3 3

https://www.instagram.com/p/BWudN8aDm6x/

 

हीथर नाइट( इंग्लैंड)

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट इस महिला क्रिकेट विश्वकप में पहली बार खेल रही थी साथ ही कप्तानी भी की और कप्तानी के तौर पर पहले ही विश्वकप में इंग्लैंड को ताज दिलवाया। हीथर नाइट ने अपनी बल्लेबाजी से भी शानदार प्रदर्शन किया। इसके अलावा हीथर नाइट की खूबसूरती भी सही मायनों में किसी से कमतर नहीं हैं। हीथर नाइट की सुंदरता ने उन्हें सबसे सुंदर महिला क्रिकेटरों की लाइन में खड़ा किया।

HeatherKnight EnglandWomen Large

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *