IND vs PAK: दे पहले फिर से वायरल हुए Momin Sakib,

ICC T20 World cup 2021: इस साल के ICC T20 विश्व कप में 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एक मैच देखने को मिलेगा और एक बार फिर, इन दोनों देशों के प्रशंसकों ने इस हाई-वोल्टेज क्रिकेट मैचों में से एक के बारे में मजेदार मीम्स बनाना शुरू कर दिया है. इसमें ब्रिटिश-पाकिस्तानी इन्फ्लुएंसर मोमिन साकिब (Momin Sakib) भी शामिल हैं, जिन्हें ‘मारो मुझे मारो’ के नाम से भी जाना जाता है, जो इस मुकाबलें से पहले  एक बार फिर चर्चा में है.

ICC 2019 World cup के दौरान हुए थे फेमस

Momin Sakib

ICC 2019 World cup के दौरान, भारत के खिलाफ 89 रन की हार के बाद सरफराज अहमद की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम के खिलाफ अपने शेख़ी के कारण मोमिन साकिब (Momin Sakib) प्रसिद्ध हो गए. एक वीडियो में, उन्होंने मैच की पूर्व संध्या पर पिज्जा और बर्गर खाने के लिए पाकिस्तानी टीम की आलोचना की थी और कहा था कि टीम ने उनकी फिटनेस की अनदेखी की है. इसके बाद मीम्स का सिलसिला शुरू हुआ जहां साकिब के ‘मारो मुझे मारो’ वाले शब्द देसी मीम ट्रेंड बन गए.

भारत पाकिस्तान मैच से पहले सोशल मीडिया पर फिर से छाए Momin Sakib

Momin Sakib

इस बार, साकिब (Momin Sakib) एक और शेख़ी के साथ वापस आ गया है जहाँ उसने लंदन में वीडियो शूट किया है. वीडियो में उन्होंने प्रशंसकों से पूछा कि क्या वे दोनों देशों के बीच 24 अक्टूबर को होने वाले मैच के लिए पूरी तरह तैयार है. बेहद ही फनी इस वीडियो में, साकिब (Momin Sakib) ने कहा, “आप तयार हैं जज्बात से भरपुर पाक-भारत के मैच के लिए? ” (दो देशों के बीच एक भावनात्मक मैच होने जा रहा है। क्या आप तैयार हैं?) उन्होंने कहा कि दुनिया में केवल दो क्रिकेट मैच हैं, जिनमें से एक भारत और पाकिस्तान के बीच है और दूसरा आमिर खान की फिल्म लगान में है.

काफी वायरल हो रहा है विडियो

साकिब (Momin Sakib) ने आगे भारत और पाकिस्तान के बीच 2019 विश्व कप मैच के दिन को याद किया और कहा कि ऐसा लगता है जैसे यह सब कल ही हुआ हो. उन्होंने कहा कि इस बार, उनके देश के लिए मैच जीतना “बहुत महत्वपूर्ण” था. वीडियो वायरल हो चुका है, जिसे अब तक 4.6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साकिब (Momin Sakib) का 2019 मैच का वायरल वीडियो ‘एकदम से वक्त बदल दिए, हालत बदल दिए, जज्बात बदल दिए’ ये प्रसिद्ध पंक्ति उपमहाद्वीप में क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अभी भी यादगार है.