टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने नए साल पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में सभी को हार्दिक बधाई दी है। इसी बीच आपको बता दें कि शमी ने नए साल को किसी खास शैली में बधाई दी है, जिस पर वो खूब प्रतिक्रियाएं प्राप्त कर रहे हैं। दरअसल आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने अपने ट्विटर और इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शिवलिंग की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें नए साल की बधाई दे रहे है। इस तस्वीर को साझा करते हुए, शमी ने अपने प्रशंसकों को नए साल की पूर्व संध्या पर बधाई दी है।

आपको तो पता ही है कि मोहम्मद शमी वर्तमान में टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका में हैं जहां पर पहला टेस्ट मैच 5 जनवरी से शुरू होगा। शमी टीम इंडिया के साथ केपटाउन में नए साल का जश्न मना रहे है। इस प्रकरण में, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शिवलिंग की एक तस्वीर साझा की है, जो फूलों से सजाई गयी है और फूलों के साथ हैप्पी न्यू ईयर 2018 लिखा गया है। शमी के ट्वीट के बाद, प्रशंसकों ने इस प्रकार की शुभकामनाओं पर उन्हें बहुत बधाइयाँ दी है।

https://twitter.com/MdShami11/status/947599516500480007

इसी बीच कुछ उपयोगकर्ताओं का मानना ​​है कि शमी ने इस तरह नये साल को बधाई के जरिये बहुत कुछ साहस किया है, जबकि उनमें से कुछ लोग उन्हें ट्रोलिंग और फतवे के लिए भी तैयार करने के लिए कह रहे हैं। हालांकि, अब तक इस पोस्ट पर कोई टिप्पणी नहीं मिली है, लेकिन उम्मीद है कि शमी की यह पोस्ट अच्छे से ट्रोल होगी।

इसी बीच आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शमी को ट्विटर पर ट्रोल किया गया है। इससे पहले, जब टीम इंडिया श्रीलंका में 2017 में दौरे पर थीं, उस समय, शमी ने अशोक वाटिका की कुछ तस्वीरें साझा कीं। शमी ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा था कि भारतीय टीम अशोक वाटिका में है, यह वह जगह है जहां रावण ने सीता का अपहरण किया था। अशोक वाटिका श्रीलंका की सीता एलिया में एक उद्यान है।

इसी बीच अब मोहम्मद शमी ने कुछ इस अंदाज में ट्विट किया है जो निश्चित ही बहुत ट्रोल होगा –

इसके बाद अब विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं-

https://twitter.com/HighBPNews/status/947678012689879041

https://twitter.com/musabbirali5/status/947684525701701632

https://twitter.com/HighBPNews/status/947682223599140864

इसी बीच आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें 5 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका में आमने-सामने पहला टेस्ट मैच खेलेगी जिसमें मोहम्मद शमी भी शामिल हैं।

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *