Virat Kohli

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी खत्म हो चुका है। पहली पारी में भारत ने 364 रन बनाए, तो वहीं दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लिश टीम का स्कोर 119-3 रहा। भारत अभी भी 245 रनों से मैच में आगे है। इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान शुरुआती दो विकेट मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने चटकाए। लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

Mohammed Siraj और विराट ने खराब कर दिए 2 रिव्यू

mohammed siraj

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की हिस्ट्री वैसे भी DRS के मामले में कुछ खास अच्छी नहीं है। अब ऐसे में लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान जो हुआ, वह वाकई किसी मजाक जैसा लग रहा है। दरअसल, Mohammed Siraj के कहने पर दो बार कप्तान विराट कोहली ने DRS लिया और बदकिस्मती से दोनों ही बार भारत का फैसला गलत निकला और रिव्यू बर्बाद हो गए।

सबसे पहले 21वें ओवर की आखिरी गेंद जो रूट के पैरों पर जाकर लगी। गेंदबाज मोहम्मद सिराज समेत सभी खिलाड़ियों ने तेज अपील की, लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया। फिर सिराज ने कोहली से रिव्यू लेने को कहा। कप्तान ने सिराज के कहने पर रिव्यू ले लिया, जबकि पंत सहित बाकी खिलाड़ी इसके पक्ष में नहीं दिख रहे थे।

अंत में रीप्ले में देखा गया है कि रूट आउट नहीं थे और भारत का रिव्यू खराब हो गया। फिर अगले ओवर में फिर सिराज के कहने पर विराट ने रिव्यू लिया और एक बार फिर रूट नॉटआउट थे और इस तरह भारत ने दो रिव्यू बैक टू बैक गंवा दिए। इसके बाद फिर क्या था, सोशल मीडिया पर फैंस Mohammed Siraj के 2 विकेटों को भूलकर उनका रिव्यू के लिए उतावलेपन का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।

DRS का फुल फॉर्म फैंस ने बना दिया Don’t Review Siraj