Mohammed Siraj take De Kock wicket in Eliminator match -IPL 2022

Mohammed Siraj: लखनऊ सुपर जाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2022 का एलिमिनेटर मैच कोलता के ईडन गार्डन्स में 25 मई यानी आज खेला जा रहा है. जिसमें आरसीबी ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए लखनऊ के सामने 208 रनों का पहाड़नुमा लक्ष्य रखा है. वहीं बैंगलोर के मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने फिर एलएसजी की पारी के पहले ओवर में ही इन फॉर्म क्विंटन डी कॉक को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

Mohammed Siraj  ने लिया डी कॉक से बदला

दरअसल, लखनऊ सुपर जाइंट्स की पारी का पहला ओवर आरसीबी की तरफ से भारतीय अनुभवी गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज डाल रहे थे. जिनके ओवर की पांचवी गेंद पर डी कॉक ने फ्लिक करके लेग साइड पर एक ज़बरदस्त छक्का लगाया था. जिसके बाद अगली गेंद को भी डी कॉक मिड ऑन के ऊपर से मारना चाहते थे और एक और बाउंड्री बटोरना चाहते थे.

लेकिन ऐसा नहीं हुआ, वह सिराज की गेंद को सही से टाइम नहीं कर पाए और गेंद 30 यार्ड सर्कल से बाहर तक नहीं जा पाई. जिसके चलते सर्कल के अंदर खड़े टीम के कप्तान फाफ डुप्लिसिस ने अपने हमवतन खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक का आराम से कैच पकड़ लिया. इस तरह सिराज ने छक्का खाने के बाद एक ज़बरदस्त वापसी की और महज़ 6 रन के स्कोर पर ही डी कॉक को वापसी डगआउट में भेजा.

2 replies on “VIDEO: मोहम्मद सिराज ने डी कॉक से लिया रिवेंज , छक्का खाने के बाद अगली ही गेंद पर चटकाया विकेट”

Comments are closed.