Mohammad Siraj in Five Wickets Haul in County

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज (Mohammed Siraj) भले ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हो, लेकिन उनका काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन जारी है. सिराज ने वारविकशायर के लिए डेब्‍यू करते हुए अपनी रफ्तार और स्विंग से इंग्लिश बल्लेबाजों के बल्‍लेबाजों की नाक में दम करके रख दिया. उन्होंने अपने काउंटी डेब्‍यू मैच में 5 विकेट लेकर तहलका मचा दिया है. उनके इस प्रदर्शन के बाद जमकर तारीफ की जा रही है.

Mohammed Siraj ने काउंटी डेब्यू में चटकाए 5 विकेट

Mohammed Siraj
Mohammed Siraj, County Dubut

टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के 15 सदस्यीय दल का ऐलान हो चुका है, जिसमें तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज (Mohammed Siraj) को शामिल नहीं किया गया. इससे पहले उन्हें एशिया कप में भी नजर अंदाज किया गया था, मगर उन्होंने अपने काउंटी डेब्यू प्रदर्शन से एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

सिराज ने अपने डेब्यू मैच की शुरूआत 5 विकेट के साथ की है. काउंटी डेब्‍यू मैच में 5 विकेट लेकर तहलका मचा दिया है. खबर लिखे जाने तक सिराज ने 24 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 82 रन देकर 5 विकेट हॉल अपने नाम कर लिए है.

सोमरसेट के खिलाफ (Warwickshire vs Somerset) मैच के दौरान सिराज ने पहले दिन काफी खतरनाक गेंदबाजी की. उन्होंने पांच विकेट लेकर सोमरसेट के बल्लेबाजों को बैकफुट पर धकेल दिया है. जिसकी वजह से सोमरसेट की टीम 219 रनों पर ही ढेर हो गई.

सोमरसेट की टीम 219 रनों पर हुई ढेर

County Cricket

सिराज की आंधी के आगे सोमरसेट की टीम पूरी तरह से बेबस नजर आई. इस मैच में भारत के ही जयंत यादव भी वारविकशायर की तरफ से खेल रहे हैं. जबकि यादव ने दो विकेट लेने में सफल रहे. इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों मे अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर सोमरसेट की आधी टीम को पवैलियन की राह दिखा दी.

पहले दिन का खेल खत्म होने से पहले सोमरसेट की टीम 216 रनों पर ही ढे़र हो गई.जिसके जवाब में वारविकशायर की शुरूआत भी कोई खास नहीं हुई खबर लिखे जाने तक वॉरविकशायर सलामी बल्लेबाज के रूप में Robert Yates 0 रन पर अपना पहला विकेट गंवा दिया. फिलहाल वारविकशायर का 1 विकेट के नुकसान पर 5 रन बना लिए है.