Fans trolled Ganguly after seeing mohammad shami out of T20 World Cup

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि BCCI ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. एशिया कप में मिली हार के बाद टीम इंडिया की नजर टी20 वर्ल्ड कप 2022 पर होगी. जिसका आयोजन अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहा है. लेकिन बीसीसीई ने वर्ल्ड कप 2022 के लिए जिस 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है. उस टीम में एक घातक तेज गेंदबाज को मौका नहीं दिया गया है. जिसके बाद फैंस  बीसीसीआई को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

BCCI ने इस खिलाड़ी को नहीं दिया मौका

Mohammed Shami
Mohammed Shami

एशिया कप मिली हार के बाद टीम इंडिया अपनी खराब गेंदबाजी की वजह से काफी सुर्खियों में रही थी. जिसके बाद टीम में एक तेज गेंदबाज को टीम में शामिल किए जाने की मांग की जा रही थी. हम यहां बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की. जिन्होंने अपनी कातिला गेंदबाजी से टीम को कई मैच जिताए है.

लेकिन उन्हें आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम में शामिल नहीं किया है. जबकि शमी को स्टैंडबॉय में रखा गया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस का गुस्सा फुट पड़ा है और वो BCCI को खरी खोटी सुना रहे है.

वहीं एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, शमी कहां बेड़ा गर्ग हो गांगुली का’. वहीं  दूसरे यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, मोहम्मद शमी को टी20 विश्व कप की टीम में शामिल नहीं करके बहुत बड़ी गलती की है. फैंस शमी को मौका अंतिम-15 में मौका नहीं दिए जाने पर लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है. चलिए आपको इससे जुड़े कुछ ट्वीट पढ़वाचते हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस ने BCCI को लताड़ा