mohammed shami

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी लॉर्ड्स टेस्ट मैच का आज आखिरी दिन है. मोहम्मद शमी (mohammed shami) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने टीम इंडिया की पारी को नया आयाम देने की कोई कसर नहीं छोड़ी है. ऋषभ पंत से फैंस 5वें दिन के पहले सेशन में काफी ज्यादा उम्मीद कर रहे थे. लेकिन, वो क्रीज पर टिक नहीं सके. रॉबिन्सन के ओवर में गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए जोस बटलर के दस्तानों में समा गई.

पुछल्ले बल्लेबाजों ने खेल के अंतिम दिन किया जबरदस्त कमाल

mohammed shami

पंत के आउट होने के बाद जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी (mohammed shami) ने शानदार बल्लेबाजी की. दोनों के बीच 111 गेंद में 77 रन की साझेदारी हुई. इसके बाद पहले सेशन में दोनों पुछल्ले बल्लेबाजों ने सिर्फ विकेट ही नहीं बचाए बल्कि समय-समय पर सिंगल्स-डबल लेने के साथ लंबे शॉट भी लगाने से नहीं चूके. दोनों सोशल मीडिया पर अपनी इसी बेहतरीन पारी के लिए छाए हुए हैं.

photo 2021 08 16 17 31 07

यूं तो इंग्लिश गेंदबाजों ने पुछल्ले बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन, उन दोनों ने बाउंस गेंदों और उनकी बातों को नजरअंदाज करते हुए अंग्रेजी गेंदबाजों को अपने बल्ले के दम पर जमकर नचाया. यही कारण है कि, फैंस इनकी तारीफ में जमकर कसीदे पढ़ रहे हैं. शमी ने चौके और छक्के की मदद से शानदार अर्धशतक जड़ दिया है.

सोशल मीडिया पर mohammed shami और जसप्रीत बुमराह को लेकर आ रही हैं ऐसा प्रतिक्रियाएं