mohammed shami

Mohammed Shami और हसीन जहां के वैवाहिक विवाद हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं। साल 2016 में हसीन जहां के मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर लगाए हुए इल्जाम भी सभी को याद है। आए दिन हसीन सोशल मीडिया पर लोगों का शिकार बनते हुए दिखाई देती है। हसीन के कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पोस्ट से लोगों को लगा कि उन्हे फिर से अपने शोहर की याद आ रही है। क्या है ये पोस्ट? आइए आपको बताते है शमी-हसीन की दास्तां…..

हसीन ने किया Mohammed Shami के लिए पोस्ट

हसीन जहां अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और वीडियो से हमेशा सुर्खियां बटोरती हुई नजर आई हैं। कुछ दिनों पहले हसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। जो पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है। उस फोटो के कैप्शन में हसीन ने कुछ ऐसा लिख दिया जिससे सब अटकले लगाने लगे की उन्हे मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की याद आ रही हैं।

हसीन ने लिखा, “भले ही मैं तुझे भूल जाऊं, लेकिन तू मुझे भूल जाए ये मैं होने नहीं दूंगी। चल मोहब्बत से ना सही लेकिन नफरत से तू मुझे याद जरूर करेगा।” लोग हसीन के इस कैप्शन से यही अंदाजा लगा रहे हैं कि वो अब एक बार फिर से शमी को ही याद कर रही हैं।

शमी-हसीन की प्रेम कहानी

mohammed shami

हसीन जहां एक मॉडल थी। फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर बनी। इसी दौरान शमी और जहां की मुलाकात हुई। और दोनों एक दूसरे पर अपना दिल दे बैठे। फिर साल 2014 में 6 जून को दोनों लव बर्ड्स शादी के बंधन में बंद गए। बता दें, मोहम्मद शमी ने (Mohammed Shami) अपने परिवार के खिलाफ जाकर हसीन जहां से शादी की थी। साल 2018 में हसीन जहां ने अपने शोहर मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे संगीन आरोप लगाए।

हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था। साल 2015 में 17 जुलाई को दोनों ने अपनी बेटी आईरा शमी का वेलकम किया।

Mohammed Shami है हसीन जहां के दूसरे शौहर

mohammed shami

खबरें हैं कि हसीन जहां ने साल 2002 में शेख सैफुद्दीन नाम के शख्स से शादी की थी। यह बात तब कि है जब हसीन 10वीं  कक्षा में पड़ती थी। उन्हे तब शेख सैफुद्दीन से प्यार हो गया था और उन्होंने उस साल अपने घर वालों के खिलाफ जाकर शेख से शादी कर ली थी। शेख सैफुद्दीन एक दुकानदार था। लेकिन हसीन की यह शादी भी जयदी समय तक चल नहीं पाई और साल 2010 में शेख से उनका तलाक हो गया। हसीन और सैफुद्दीन के दो बच्चे भी है जो अब अपने पिता के साथ रहते है।

अभी तक है शमी और हसीन पति-पत्नी

mohammed shami

बता दें कि  मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है। साल 2018 से ही इन दोनों के बीच काफी विवाद चल रहा है। अपने वैवाहिक विवादों की वजह से हसीन अपनी बेटी से दूर रह रही है। हसीन ने मोहम्मद शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया है। साथ ही हसीन का यह भी कहना है कि शमी ने  किसी पाकिस्तानी लड़की से शादी की हुई है।