mohammed

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी तमाम मुश्किलों से घिरने के बावजूद दिल्ली डेयर डेविल्स की तरफ से आईपीएल खेल रहे हैं. जहां सोमवार को कोलकाता में शमी दिल्ली के लिए मैदान पर मैच खेल रहे थे वहीं उनके भाई से कोलकाता पुलिस कल पूछताछ कर रही थी हालांकि अभी तक यह पूछताछ टेलीफोनिक चल रही थी लेकिन अब पुलिस ने शमी के भाई को 18 अप्रैल तक कोलकाता बुला लिया है.
7 1521535861बता दें, शमी के भाई के ऊपर उनकी पत्नी हसीन जहां ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. साथ ही हसीन ने अपने पति शमी के ऊपर भी कई संगीन आरोप लगाये थे. हालांकि उन्हें अभी इस मामले में राहत मिली है.

शमी के भाई से पुलिस पूछताछ कर रही है इस बात की जानकारी कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी ने मीडिया तक पहुंचाई. उन्होंने बताया कि हसीन जहां से दुष्कर्म के आरोपित शमी के बड़े भाई को नोटिस भेजा गया है. उत्तर प्रदेश के अमरोहा स्थित उनके आवास पर भेजे गए इस नोटिस में उन्हें पूछताछ के लिए 18 अप्रैल को कोलकाता पुलिस मुख्यालय बुलाया गया है. अगर वह आते हैं तो पूछताछ कर उनका बयान रिकॉर्ड किया जाएगा.
dc Cover 4l0fpuv2g8hn1bkn3evms0gh36 20180417102802.Mediअधिकारी ने बताया कि कथित दुष्कर्म व अन्य आरोपों की चल रही जांच के बीच शमी के बड़े भाई का बयान काफी अहम होगा. उल्लेखनीय है कि गत 17 मार्च को कोलकाता पुलिस की टीम अमरोहा स्थित शमी के गांव गई थी और एक सप्ताह वहां रहकर जांच-पड़ताल की थी.

इस दौरान शमी के मामा सहित उनके पड़ोसियों व एक नर्सिंग होम के नर्स व डॉक्टरों समेत 11 लोगों का बयान रिकॉर्ड किया गया था. हसीन ने वहां रहने के दौरान जिस अस्पताल में अपनी जांच कराई थी, उसी के नर्स व डॉक्टर से पूछताछ की गई है.

शमी के बड़े भाई का भी एक आपराधिक रिकॉर्ड सामने आया था. उनके खिलाफ दंगा करने व मारपीट का एक केस दर्ज है, हालांकि इस मामले में उन्हें जमानत मिल गई थी.

कल रसेल ने भी ली शमी की जमकर खैर

SHAMI ipl 2इधर आईपीएल में शमी का प्रदर्शन भी अभी तक कुछ खास नहीं रहा है. जहां टीम दिल्ली कल कोलकाता के खिलाफ एकतरफा मैच हार गयी. इस मैच में कोलकाता की तरफ से खेल रहे आंद्रे रसेल ने शमी की जमकर खैर ली. उन्होंने शमी के एक ओवर में 22 रन जड़ डाले. कल के मैच में शमी ने 13 की औसत से अपनी स्पेल के चार ओवर में 53 रन लुटाएं.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *