Mohammed Azharuddin On Indian Women Team

CWG 2022: भारतीय महिला क्रिकेट को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के फाइनल मुकाबले में 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ ही टीम इंडिया के हाथ से गोल्ड मेडल हासिल करने का सपना भी चकना-चूर हो गया था। इस मुकाबले के बाद हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम की सराहना की जा रही है।

वहीं कुछ भारतीय समर्थक निर्णायक मैच में टीम के प्रदर्शन को लेकर नाखुश है। जिसमें भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) का नाम भी शामिल हो गया है, अज़हर ने ट्विटर के जरिए महिला टीम की आलोचना की है। लेकिन इसके बाद उन्हें खुद ट्रोलर्स का निशाना बनना पड़ रहा है।

महिला क्रिकेट टीम पर भड़के Mohammed Azharuddin

Azharuddin की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi - Zee News Hindi

दरअसल, फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को 162 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसका पीछा करते हुए कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शानदार अर्धशतक जमाया, लेकिन उनके आउट होने के बाद भारतीय खेमे में मानो भगदड़ सी मच गई। कोई भी खिलाड़ी लंबे समय तक क्रीज पर टिकने में कामयाब नहीं हो पाया।

अंत में भारत को 9 रनों से करारी हार मिली एक ऐसे मैच में जो उन्हें आसानी से जीत जाना चाहिए था। इससे नाराज होकर अज़हरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) ने ट्विटर के माध्यम से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, “भारतीय टीम की बैटिंग बकवास थी, उन्होंने कोई कॉमन सेंस नहीं दिखाया। टीम ने जीता हुआ मैच थाली में रखकर ऑस्ट्रेलिया को दे दिया।” लेकिन इसेक बाद उन्हें फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा।

Mohammed Azharuddin की सोशल मीडिया पर हुई फजीहत

 

One reply on ““उन्होंने बकवास बल्लेबाजी की”, अज़हरुद्दीन ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को लगाई लताड़, फिर फैंस ने दिखाया आईना”

Comments are closed.