Mohammad Shami

Mohammad Shami: भारतीय टीम इस समय आगामी टी20 वर्ल्ड 2022 में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चुकी है. टीम के साथ स्टैंडबाई प्लेयर के तौर पर जुड़े मोहम्मद शमी हाल फिलहाल में अपनी फिटनेस से काफी परेशान चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले शमी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी. लेकिन, अभी ताजा जानकारी के मुताबिक वो कोरोना से पूरी तरह उबर चुके हैं और टीम के साथ जुड़ने के लिए भी तैयार है. लेकिन, उससे पहले शादी में मिले धोखे के बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर की है. जिसमें फैंस को इशारों-इशारों में खास संदेश देते हुए नजर आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर रील शेयर कर वायरल हुए शमी

Mohammad Shami
Mohammad Shami

मौजूदा समय में मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में हैं और अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. ऐसे में आराम के समय में उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो लोगों को जिंदगी के लिए अहम सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बता दें मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रील शेयर की है जिसमें वो लोकप्रिय गानें ‘ओए राजू प्यार न करियो, डरियो’ पर लिप्सिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं. वो लोगों को इस गाने के चलते सलाह दे रहे हैं की प्यार नहीं करना चाहिए क्योंकि इसमें दिल टूट जाता है. शमी का यह वीडियो उनके फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि उन्होंने यह वीडियो फनी अंदाज में बनाया है.

वर्ल्ड कप 2022 में हो सकते हैं प्लेइंग 11 का हिस्सा

mohammed shami

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह अपनी पीठ की चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. बीसीसीआई ने अभी तक उनके विकल्प के तौर पर किसी भी खिलाड़ी के नाम पर मुहर नहीं लगाई है. ऐसे में उम्मीद है की स्टैंडबाई प्लेयर होने के नाते 15 सदस्यीय टीम में शामिल होने के लिए शमी (Mohammad Shami) को तवज्जों दिया जा सकता है. इसके अलावा दीपक चाहर और मोहम्मद सिराज भी इस दौड़ में शामिल हैं. इस बारे में जानकारी देते हुए हेड कोच द्रविड़ ने कहा था कि,

“हम विकल्पों पर विचार कर रहे हैं. हमारे पास 15 अक्टूबर तक का समय है. शमी (Mohammad Shami) स्टैंडबाय में हैं लेकिन वह पिछली दो सीरीज नहीं खेल सके हैं. इस समय वह एनसीए में है और हमें उसकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. उसके बाद ही फैसला किया जाएगा.”

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

ldkjlsjlksjlkdf
Team India Warm Up Matches in T20 World Cup 2022

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्शल पटेल, अर्शदीप सिंह

स्टैंडबाई प्लेयर्स: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर.