rizwan 1

Mohammad Rizwan: एशिया कप 2022 में अपने आखरी ग्रुप स्टेज मुकाबले में पाकिस्तान ने हांगकांग की टीम को 155 रन से करारी शिकस्त दी. इस जीत के साथ पाकिस्तान ने सुपर 4 में जगह बना ली है. पाकिस्तान के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करने वाले सलामी बल्लेबाज़ मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड मिला. इस अवार्ड्स के साथ रिजवान ने भारत को आगामी मैच के लिए कड़ी चेतावनी देते हुए बयान जारी किया है.

रिजवान ने भारत के खिलाफ दिया बड़ा बयान

Mohammad Rizwan
Mohammad Rizwan

dolon

रिजवान (Mohammad Rizwan) ने मैच में 57 गेंदों पर 78 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलवाई. इसके साथ ही पाकिस्तान के सुपर 4 में जगह बनाने के बाद आगामी रविवार को एक बार फिर से भारतीय टीम के साथ भिड़ंत करती हुई नजर आएगी. ऐसे में मैच से पहले ही रिजवान ने भारत को चेतावनी देते हुए कहा की हम किसी का भी सामना करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा,

“यह सबको पता है कि जब भारत और पाकिस्तान भिड़ते हैं तो हमेशा दबाव होता है. पूरी दुनिया के लोग इस मुकाबले का इंजतार करते हैं. भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मैच सभी के लिए एक फाइनल की तरह होता है. मुझे लगता है कि हमें जितना हो सके सामान्य मैच बनाए रखने की जरूरत है. पाकिस्तान का आत्मविश्वास अब काफी ऊंचा है और हम किसी भी प्रतिद्वंद्वी का सामना करने के लिए तैयार है.” 

टी20 क्रिकेट में पूरे किये 5000 रन

345243

मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने हांगकांग के खिलाफ मुकाबले में तूफानी पारी खेली है. उन्होंने 57 गेंदों में 78 रन बनाये हैं जिसमें 6 चौके और 1 छक्का शामिल है. मैच में जीत के साथ उन्हें मैन ऑफ़ दी मैच का अवार्ड भी मिला. इस 78 रन की पारी में रिजवान ने एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है. रिजवान के T20 क्रिकेट में 5000 रन पूरे हो गए हैं और वह ऐसा करने वाले अपने मुल्क के सातवें बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने 189 टी20 मैच में 5030 रन  बनाये है जिसमें 1 शतक और 40 अर्धशतक शामिल हैं.

dolon

रविवार को होगा एक बार भी भारत पाक मुकाबला

Downloader.la 6312f5ec399c2

एशिया कप 2022 में एक बार फिर से भारत पाक भिडंत देखने को मिलेगी. दोनों टीमों ने एक दूसरे का सामना 28 अगस्त को किया था जिसमें भारतीय टीम को जीत मिली थी. ऐसे में पलड़ा भारतीय टीम का ही भारी नज़र आ रहा है. लेकिन रविन्द्र जडेजा के टीम से बाहर होने से भारतीय टीम को झटका लगा है. अब भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को और भी कांटे की टक्कर का बना दिया है.

dolon