Mohammad Rizwan

Mohammad Rizwan: 2022 काउंटी चैम्पियनशिप में पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान और भारतीय क्रिकेट टीम के चेतेश्वर पुजारा में ससेक्स के लिए खेल रहे हैं। हाल ही में डरहम के खिलाफ पुजारा और रिजवान के मिलकर 154 रनों की साझेदारी निभाई। वहीं क्रिकविक से बातचीत करते हुए मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 3 ऐसे खिलाड़ी चुने हैं जिन्हे वह हाई रेट करते है। तो आइए जानते हैं रिजवान के उन 3 बल्लेबाजों के बारे में जिन्हे मोहम्मद रिजवान हाई रेट करते हैं….

Mohammad Rizwan ने बताया किन 3 खिलाड़ी को करते हैं वो हाई रेट

mohammad rizwan and cheteshwar pujara

मोहम्मद रिजवान ने कहा कि वह पुजारा की तरह फोकस करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने पुजारा की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने उन तीन खिलाड़ियों के नाम का खुलासा भी किया जिन्हें वह हाई रेट करते हैं। क्रिकविक से बातचीत करते हुए मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने कहा,

“पुजारा बहुत ही अच्छे और प्यारे इंसान हैं। और उनकी एकाग्रता और फोकस बहुत अच्छा है। अगर आपको कुछ सीखने का मौका मिलता है तो आपको सीखना चाहिए। मेरे पूरे करियर में सबसे ज्यादा एकाग्रता और फोकस वाले बल्लेबाज यूनिस भाई (यूनिस खान), फवाद आलम तीसरे नंबर पर हैं। मैं इन तीन खिलाड़ियों को मैं बहुत अधिक रेट करता हूँ।”

Cheteshwar Pujara बने इस सीजन में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी

Cheteshwar Pujara

भारत के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा को गुरुवार को इंग्लिश काउंटी क्रिकेट टीम ससेक्स ने 2022 सीजन के लिए खेलने के लिए अपने साथ जोड़ा था। इस चैम्पियनशिप में पुजारा का बल्ला आग उगलता नजर आ रहा है। खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें भारत की टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन उन्होंने काउंटी में शानदार प्रदर्शन के साथ इंडिया टेस्ट टीम में वापसी के दरवाजे खोल दिए हैं।

हाल ही में मिडसेक्स और ससेक्स के बीच हुए मुकाबले में उन्होंने 170 रनों की नबाद पारी खेली थी। इसके अलावा पुजारा ने काउंटी के इस सीजन में दो शतक और 1 दोहरा शतक भी जड़ा है। इसके साथ ही चेतेश्वर पुजारा काउंटी 2022 में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।