Mohammad nabi says Ab is great than kohli, read intresting interview
ESPN

इन दिनों अफगानिस्तान के युवा गेंदबाज और अपनी उम्दा गेंदबाजी से दुनिया भर में छा जाने वाले मोहम्मद नबी भारत के खिलाफ बेंगलुरु में टेस्ट मैच खेल रहे हैं. इस मुकाबले के बीच नबी का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमे उन्होंने दुनिया के दो दिग्गज क्रिकेटरों में से एक को चुना और बताया हीरो. आपको बता दें कि, वो दो खिलाड़ी हैं एबी डिविलियर्स और विराट कोहली जिसमे नबी ने एक को सबसे बेस्ट बताया है.

जी हां अब आप सोंच रहें होंगे की नबी ने किसको अपना पसंदीदा और बेस्ट खिलाड़ी बताया है. तो हम आपको बताते हैं कौन है वो खिलाड़ी जो नबी की नजर में सबसे बेस्ट है.

Mohammad nabi says Ab is great than kohli, read intresting interview
cricwizz

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भारतीय टीम मैदान में बल्लेबाजी कर रही है और अफगानिस्तान के गेंदबाज अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे हैं. इसमें दो खिलाड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में थे एक राशिद खान और दूसरे मोहम्मद नबी. तो वहीं इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों ने अफगानिस्तान के फिरकी गेंदबाजों की नींद उड़ा रखी है और 300 के बड़े स्कोर के करीब पहुंचने वाले हैं. तो इसी बीच नबी ने दी दिग्गज खिलाड़ी डिविलियर्स और कोहली के बीच तुलना करते हुए एक को सबसे बेस्ट बताया है.

Mohammad nabi says Ab is great than kohli, read intresting interview
India today

आपके मन में सवाल आ रहा होगा की आखिर मोहम्मद नबी ने किस खिलाड़ी का नाम लिया होगा. तो हम आपको बताते हैं कि, नबी ने इस सवाल के जवाब में थोड़ा सोंचते हुए एबी डिविलियर्स का नाम लिया और बोले एबी हैं सबसे ग्रेट. गौरतलब है कि, दोनों ही खिलाड़ी अपनी-अपनी जगह पर सबसे उच्च स्तर के खिलाड़ी हैं. लेकिन नबी ने डिविलियर्स को ही सबसे ग्रेट माना.

इसके अलावा मोहम्मद नबी ने आईपीएल और बीबीएल में से एक को चुनने का सवाल किया तो उन्होंने आईपीएल को अपनी पसंद बताया. ESPN को दिए इंटरव्यू में नाबी ने गेल और सहवाग के बीच बेहतर खिलाड़ी के सवाल पर क्रिस गेल का नाम लिया. इसके अलावा सचिन और ब्रायन लारा के सवाल पर सचिन का नाम लिया.

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *