Mohammad Kaif

आईपीएल (IPL) के अगले सीजन का इंतेजार फैंस के साथ खिलाड़ी भी बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने आईपीएल (IPL) टीमों को जबरदस्त ऑफर की पेशकश की है। आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स ने कैफ के इस ऑफर पर प्रतिक्रिया भी दी है। मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने ये पेशकश लीजेंड्स लीग क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट के पहले मुकाबले के बाद की गई है।

IPL टीम हम तैयार हैं – Mohammad Kaif

लीजेंड्स लीग क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके खिलाड़ी खेल रहे हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट का पहला मुकाबला इंडियन महाराजा और एशियन लायन्स के बीच खेला गया है। इस मैच के बाद मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान के साथ तस्वीर शेयर करने के साथ एक जबरदस्त ऑफर दिया है।

इंडियन महाराजा और एशियन लायन्स के बीच खेले गए पहले मुकाबले में इंडियन महाराजा टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की है। इस मैच में इंडियन महाराजा कि कप्तानी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) कर रहे थे। उन्होंने 37 गेंदों में 42 रन बनाए है। तो वहीं यूसुफ पठान ने 40 गेंदों पर पांच छक्कों और नौ चौकों की मदद से 80 रन बनाये। इस मैच में विजय होने के बाद मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने यूसुफ पठान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ”आईपीएल टीम हम तैयार हैं, नीलामी से पहले मैसेज करिए। एक पर एक फ्री वाला विकल्प भी है। इस ट्वीट के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स बेहद जबरदस्त जवाब के साथ सामने आई।

KKR और DC का जवाब

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि ”ऑफर तो जबरदस्त है’। वहीं दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने इस पर जवाब देते हुए लिखा कि ”डियर आईपीएल टीमें, हम पहले से ही आरटीएम कार्ड का इस्तेमाल कर रहे हैं।”

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच हैं Mohammad Kaif

mohammad kaif

इसके साथ ही आपको बता दें कि मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाईजी के साथ जुड़े हुए हैं। कैफ दिल्ली की टीम के सहायक कोच हैं। तो यूसुफ पठान पिछले साल फरवरी में संन्यास ले चुके हैं। यूसुफ का आईपीएल करियर शानदार रहा है। ताबड़तोड़ बल्लेबाज के तौर पर यूसुफ पठान कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रहे हैं।

इंडियन महाराजा ने जीता पहला मुकाबला

Yusuf 1 e1642759370958

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले मुकाबले में एशियन लायन्स ने इंडियन महाराजा टीम को 176 रनों का लक्ष्य दिया था। मोहम्मद कैफ कि कप्तानी वाली इंडियन लीजेंडस टीम के इस लक्ष्य को 5 गेंद शेष रहते ही प्राप्त कर लिया था। एशियन लायन्स की तरफ से शोएब अख्तर ने चार ओवर में 21 रन देकर एक विकेट लिया। एशियन लायन्स ने यूसुफ कि बल्लेबाजी देख कर कहा कि, “ऐसा लगता है यूसुफ हालही में आईपीएल खेलकर आए हो”।