mohammad kaif trolled after posting picture with wife pooja yadav
mohammad kaif trolled after posting picture with wife pooja yadav

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) की लव स्टोरी एक बार से सुर्खियों में है, जो फिल्मी कहानी से कम नहीं है. जाति-धर्म की बेड़ियां तोड़ लंबे समय तक डेट करने के बाद उन्होंने अपने प्यार को सही अंजाम तक पहुंचाया और पूजा यादव नाम की लड़की से शादी के सात वचन भी लिए. मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) अपनी पत्नी पूजा यादव से बेहद प्यार करते हैं और ये किसी से छिपा नहीं है. हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद तो उन्हें सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया.

पत्नी को रोमांटक अंदाज में कैफ ने किया विश, तो ट्रोलर्स ने लिया आड़े हाथ

 Mohammad Kaif Wife

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के पूजा यादव से बच्चे भी हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं. भारतीय क्रिकेटर अक्सर सोशल मीडिया पर भी किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं. आए दिन अपने परिवार के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. इसी बीच कैफ ने पत्नी पूजा के जन्मदिन के खास मौके पर भी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी थीं.

इस तस्वीर के कैप्शन में मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) लिखा, ‘तुम जिया हजारों साल, है मेरी ये आरजू. मेरे पसंदीदा इंसान को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई.’ हालांकि इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर देखने के बाद कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की.

यूजर्स ने इस तरह के किए कमेंट

 mohammad kaif trolled after posting picture with wife

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) की ओर से साझा की गई इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पूरा MMS ही अपलोड कर देते बेगैरत.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सर पत्नी की फोटो अपलोड करने की जरूरत नहीं है शेयर करने से पहले सोचो जनता देख लेगी.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप को लाखों गाली पड़ने वाली है आज तंग मनसिकता के लोग इस तस्वीर को कैसे बरदास्त करेंगे पता नहीं.’

आपको बता दें कि शादी के बंधन में बंदने से पहले पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और पूजा ने एक-दूसरे को 4 साल तक डेट किया था. दोनों पहले करीबी दोस्त थे और ये दोस्ता धीरे-धीरे प्यार में बदल गई थी. एक पार्टी के दौरान कैफ और पूजा की मुलाकात कुछ कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. इके बारे में खुद क्रिकेट ने बताया था और उन्हें देखते ही पूजा से प्यार हो गया था.

Mohammad Kaif की पत्नी के साथ तस्वीर पर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं