Mohammad Kaif-Pooja Yadav

भारतीय टीम के पूर्व मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी निजी ज़िंदगी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी (Mohammad Kaif) ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी पूजा यादव के साथ एक पोस्ट शेयर की है, जिसकी केप्शन में उन्होंने एक रोमैंटिक हिंदी गाने का भी इस्तेमाल किया है.

Mohammad Kaif ने अपनी पत्नी संग शेयर की पोस्ट

आपको बता दें कि बीती 21 अप्रैल को मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) की पत्नी का जन्मदिन था. ऐसे में पूजा गुरुवार को 41 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर कैफ ने अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरी पोस्ट शेयर की है. जिसमें दोनों की जोड़ी काफी क्यूट लग रही है.

कैफ ने पोस्ट की केप्शन में अपनी पत्नी को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए एक बॉलीवुड की फिल्म का गाना इस्तेमाल किया और लिखा,

“तुम जीयो हज़ारो साल, है मेरी ये आरज़ू मेरे सबसे प्रिय इंसान को जन्मदिन की बधाई.”

आपको बता दें कि शेयर की गई पोस्ट में पूजा यादव व्हाइट और पिंक कलर की ड्रेस में नज़र आ रही हैं और वहीं मोहम्मद कैफ डार्क ब्लू जींस और लाइट ब्लू शर्ट में नज़र आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी काफी कमाल की लग रही है.

जल्दबाज़ी में की थी शादी

Mohammad Kaif-Pooja Yadav

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) और पूजा यादव (Pooja Yadav) साल 2011 में शादी के पवित्र बंधन में बंद गए थे. हालांकि इससे पहले दोनों एक दूसरे के साथ 4 साल रिलेशन में थे. ग़ौरतलब है कि कैफ और पूजा ने साल 2011 में जल्दबाज़ी में नोएडा में शादी की थी, जिसके चलते बस करीबी लोगों को ही शादी में बुलाया गया था.

कैफ और पूजा की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड ने करवाई थी. पूजा एक जर्नलिस्ट हैं. इस कपल के 2 छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. इसके अलावा अगर बात करें मोहम्मद कैफ के करियर की तो, कैफ ने भारतीय टीम के लिए 13 टेस्ट मैच और 123 वनडे मुकाबले खेले हैं, जिसमें इन्होंने क्रमश: 624 और 2753 रन बनाए हैं. वहीं कैफ के पास आईपीएल का भी 29 मुकाबलों का अनुभव है.