Mohammad kaif support hardik-dinesh karthik for t20 world cup in australia

Mohammad Kaif: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज के चौथे मैच में ऐसा धमाका हुआ जिसने बड़े-बड़े दिग्गजों को भी हैरानी में डाल दिया. दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या की इनिंग ने तो न सिर्फ मैच जिताया बल्कि अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेदारी भी ठोक दी है. ऐसा हम नहीं बल्कि मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) का कहना है, उन्होंने तो ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर होने वाले विश्व कप से पहले ही इन दोनों खिलाड़ियों की टिकट कटा ली है.

पांड्या और कार्तिक की बल्लेबाजी देख Mohammad Kaif ने दिया बड़ा बयान

dinesh karthik and hardik pandya

दरअसल आईपीएल 2022 के आगाज के साथ ही हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक की किस्मत ने पलटी खाई है और तब से अब तक दोनों ने जो कमाया है अपनी मेहनत के बलबूते पर कमाया है. जिस उम्र में क्रिकेटर संन्यास की घोषणा कर देते हैं उस उम्र में वो टीम में कमबैक के लिए मेहनत करते रहे. पूरे 3 साल बाद उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई और इसका फैसला कर चयनकर्ताओं ने सही किया. वहीं हार्दिक पांड्या की भी भारतीय टीम में वापसी लंबे इंतजार के बाद हुई.

इन दोनों खिलाड़ियों ने खुद को साबित भी कर दिया है कि आखिर क्यों इन्हें टीम में तवज्जो मिलना चाहिए था. इसके लिए राजकोट में खेली गई इनकी इनिंग पर एक नजर डालते हैं, जिसे देखते हुए मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने इतनी बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए टी-20 सीरीज के चौथे मैच में भारत सबसे मुश्किल समय से जूझ रही थी जब इन दोनों की मैदान पर एंट्री हुई और इन्होंने आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी की.

‘हार्दिक और कार्तिक आप ऑस्ट्रेलिया’, Mohammad Kaif ने की भविष्यवाणी

 Mohammad Kaif on Hardik and Karthik

दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या जब क्रीज पर आए तो टीम इंडिया 81 रन पर 5 विकेट खो चुकी थी. यहां से फाइट करने के लिए टीम को एक सम्मानजनक स्कोर की दरकार थी. फिर क्या था कार्तिक ने आव देखा न ताव वो अपने ड्रेसिंग वाले माइंट सेट को अंजाम देते रहे. जो भी गेंदबाज उनके सामने आया उन्होंने उसकी जमकर खबर ली. आखिरी के 5 ओवर में हार्दिक के साथ मिलकर कार्तिक ने अफ्रीकी की पूरी गेंदबाजी क्रम को तहस-नहस करके रख दिया.

27 गेंदों का सामना करते हुए दिनेश कार्तिक ने 55 रन की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं हार्दिक पांड्या ने 31 गेंदों में 46 रन ठोक दिए. दोनों की इसी पारी को देख मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं सके.

उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा, “एक मांगो दो मिल गए…हार्दिक और कार्तिक आप ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं”. फिलहाल जिस तरह की फॉर्म में ये दोनों खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं उसे ध्यान में रखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा ये दोनों ही आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह डिजर्व करते हैं.

One reply on “‘हार्दिक और कार्तिक आप ऑस्ट्रेलिया जा रहे हो…’ इस भारतीय दिग्गज ने T20 WC से पहले ही कर दी भविष्यवाणी”

Comments are closed.