Fans Troll Mohammad Kaif

Mohammad Kaif: 19 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2022 का 31वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में बैंगलोर के जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने मैच विनिंग स्पेल फेंकी, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने जोश हेजलवुड के मैच विनिंग स्पेल को लेकर बयान दिया है। कैफ का कहना है कि जोश हेजलवुड जैसे गेंदबाज की आरसीबी को सख्त जरूरत है।

Mohammad Kaif ने RCB की गेंदबाजी को बताया कमजोर

Fans Troll Mohammad Kaif

इंडियन प्रीमियर लीग के 14 सीजन खेले जा चुके हैं लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीत पाई है। ऐसे में मोहम्मद कैफ का मानना है कि आरसीबी के पास हमेशा से बल्लेबाजी रही है लेकिन, टीम की गेंदबाजी कमजोर है। इस बारे में बात करते हुए मोहम्मद कैफ ने कहा,

” आरसीबी को इस तरह के गेंदबाजों की जरूरत है। उनके पास हमेशा से ही बल्लेबाजी रही है। सालों से हमने देखा है कि उनके पास क्रिस गेल, एबी डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे खिलाड़ी रहे हैं। अगर उन्हें उस क्वालिटी के गेंदबाज मिल जाएं तो वो आईपीएल की ट्रॉफी जीत सकते हैं।”  

Mohammad Kaif ने हेजलवुड की गेंदबाजी के लिए कही ये बात

josh

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान जोश हेजलवुड के शानदार परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कैफ ने कहा है कि जोश हेजलवुड जैसे गेंदबाज की आरसीबी को सख्त जरूरत है। अगर उन्हें टाइटल जीतना है तो इसी तरह के गेंदबाजों की जरूरत है। इस बारे में बात करते हुए दिग्गज खिलाड़ी ने कहा,

“डी कॉक को जोश हेजलवुड ने टेस्ट मैच की लाइन और लेंथ से आउट किया। मार्कस स्टोइनिस को आउट करने के लिए उन्होंने यॉर्कर का प्रयोग किया। पहले स्पेल में नई गेंद से जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की वो वाकई में काफी जबरदस्त था।”

18 रनों से जीता लखनऊ के खिलाफ मैच

Faf Du Plessis Man Of the Match Today

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जीत फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी पारी और जोश हेजलवुड की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मिली है। इस मुकाबले में अगर फाफ डु प्लेसिस ने अपने बल्ले से 96 रनों की पारी खेली तो वहीं जोश हेजलवुड ने अपनी गेंद से क्विंटन डी कॉक, मनीष पांडे, आयुष बडोनी और मार्कस स्टोइनिस जैसे बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। जिसकी बदौलत इस मुकाबले को 18 रन से जीतने में बैंगलोर कामयाब रही.