Mohammed Kaif trolled for Statement on deepti sharma mankad

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने मांकडिंग पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल दीप्ति ने इंग्लिश बल्लेबाज़ चार्ली डीन को मांकडिंग के तरीके से रन आउट कर एक बार फिर इस मामले को हवा दे दी है. जिस पर एक बार फिर दिग्गजों की राय बटी हुई नजर आ रही है. हालांकि कैफ ने को दीप्ति  के मांकडिंग पर सवाल उठाते हुए बड़ा निशाना साधा है. जिस पर फैंस आग बबूला हो गए और सोशल मीडिया पर मोहम्मद कैफ को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Mohammad Kaif ने दीप्ति के मांकडिंग पर साधा निशाना

Mohammad Kaif

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) को टीवी पर कॉमेंट्री करते हुए देखा जाता है. साथ हो वो अपने ट्वीट को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. उन्होंने हाल ही में मांकडिंग (Mankad) विवाद अपनी राय रखी है, हालांकि कैफ ने दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) का नाम नहीं लिया है, लेकिन उनका इशारा दीप्ति की ही तरफ था. उन्होंने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा,

“नॉन-स्ट्राइकर छोर पर बल्लेबाज हमेशा शुरुआत करने के लिए खुद को तैयार करते हैं. मानसिक रूप से स्ट्राइकर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोग्राम किया गया था और यह नहीं कि गेंदबाज ने गेंद को छोड़ा है या नहीं, यदि कोई गेंदबाज गेंद को रिलीज़ नहीं करता है तो ये बल्लेबाज के लिए अनुचित है.”

मोहम्मद कैफ पर भड़के फैंस

Deepti Sharma 1

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने मांकडिंग को लेकर चल रही बहस के विपरीत राय रखी है. उन्होंने नॉन स्ट्राइकर के क्रिज से बाहर निकले के बाद गेंद रिलीज ना करने के लिए गेंदबाज को जिम्मेदार ठहराया है. उनके इस बयान के बाद फैंस बुरी तरह से भड़क गए और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गुस्सा जाहिर करने लगे. वहीं एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, कमेंट्री टीम से ही निकाल देना चाहिए जबकि दूसरे फैन ने उन्हें इंग्लैंड जाकर ही बस जाने की सलाह दे डाली. 

फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...