Mohammad Hafeez
Mohammad Hafeez

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) एशिया कप के सुपर-4 में पहुंच चुके हैं. टीम इंडिया पाकिस्तान को हराकर एशिया कप में जीत के साथ आगाज किया था. वहीं 4 सितंबर को एक बार फिर दोनों टीमें आमने-सामने होगी. इस मुकाबले को जीतने के लिए दोनों टीमों में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है, लेकिन इस मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो भारतीय टीम का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इस हरकत के बाद भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगा दी.

Mohammad Hafeez ने उड़ाया भारत का मजाक

Pakistan
Mohammad Hafeez

पाकिस्तान के खिलाड़ी एक तरफ भारत के साथ खेलने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं मौका मिलने पर मजाक उड़ाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने अपने ट्विटर हेंडल से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो टीम इंडिया के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. हफीज को वीडियो में ये कहते हुए सुना जा सकता हैं कि,

 “आईसीसी और एसीसी दोनों ही भारत को इसलिए ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि वह उनका कमाऊ बच्चा है. जो कमाऊ पूत होता है, वह सबसे प्यारा होता है, सबका लाडला होता है और उसकी चुम्मियां ज्यादा ली जाती हैं. कभी कहीं पर कभी कहीं.”

भारतीय फैंस हफीज को जमकर लगाई लताड़

Mohammad Hafeez

हफीज ने अपने करियर में 55 टेस्ट, 219 वनडे और 119 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जो पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ियों की लिस्ट शुमार होते हैं. इसलिए उनके मुंह से तरह की बाते शोभा नहीं देती हैं. अगर कोई जूनियर खिलाड़ी इस तरह की बात करें तो समझ आता है. लेकिन, हफीज से इस तरह की उम्मीद नहीं की जा सकती है. उन्होंने जिस तरह से टीम इंडिया का मजाक बनाया है.

उनके इस भद्दे मजाक केबाद भारत फैंस का रूकने वाले थे. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर हफीज की क्लास लगाना शुरू कर दी. एक यूजर ने ट्विट करते हुए लिखा, ‘इस उम्र में बाज आइए आप, कैसी बातें कर रहे हो.’ वहीं दूसरे यूजर हफीज को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘अभी संडे फिर हारोगे, कितना publicity चाहिये अभी youtube चैनल तो शुरू करो.’ चलिए इस पोस्ट से जुडे कुछ मजेदार ट्वीट आपको पढ़वाते हैं.

सोशल मीडिया पर हफीज पर बरसे भारतीय फैंस