moeen ali

Moeen Ali: चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 29वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस का सामना कर रही है। टॉस हारकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिला। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को दूसरा झटका मोईन अली (Moeen Ali) के रूप में लगा है। उनका विकेट गुजरात टाइटंस के घातक गेंदबाज अल्जारी जोसेफ ने अपने नाम किया। मोईन अली (Moeen Ali) बहुत ही सस्ते में पवेलियन लौटे।

Moeen Ali 1 रन बनाकर लौटे पवेलियन

moeen ali

पुणे के महाराष्ट्र एसोसिएशन स्टेडियम में आईपीएल 2022 का 29वां मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स के रॉबिन उथप्पा बहुत ही जल्दी आउट हो गए।

रॉबिन उथप्पा के बाद सुपर किंग्स ने मोईन अली को दूसरी विकेट के रूप में खोया। उनका यह विकेट गुजरात टाइटंस के तेजतर्रार गेंदबाज अल्जारी जोसेफ ने लिया। उन्होंने 6वें ओवर की दूसरी गेंद पर क्लीन बोल्ड किया। मोईन अली टन तक महज एक ही रन जोड़ पाए थे, जिसके बाद उन्हे पवेलीयन लौटना पड़ा।

एक जीत के बाद भी नहीं हुआ है चेन्नई की हालत में सुधार

CSK 2022

चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2022 की शुरुआत बेहद ही खराब रही है। आईपीएल की चार बार चैम्पीयन रह चुकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 में जीत के लिए टीआरएस गई थी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 की पहली जीत खोजी थी, लेकिन इस जीत का भी उन कि हालत में कोई असर नहीं हुआ। चेन्नई सुपर किंग्स चार हर के साथ आईपीएल 2022 पॉइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर है। अगर टीम को अपनी हालत में और सुधार करना है तो गुजरात के खिलाफ खेला जा रहा यह मुकाबला भी जितना होगा।