Moeen Ali Scored second fastest fifty for csk in ipl

Moeen Ali: आईपीएल 2022 का 68 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में 20 मई को खेला जा रहा है. चेन्नई ने इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया. हालांकि टीम की शुरुआत इतनी अच्छी नहीं हुई. क्योंकि टीम के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने पहले ओवर में ही अपना विकेट खो दिया था. लेकिन उसके बाद मैदान में हुई मोईन अली (Moeen Ali) की. जिन्होंने पॉवरप्ले में आरआर के गेंदबाज़ो की जमकर क्लास लगाई और अर्धशतक जड़ दिया.

Moeen Ali ने CSK के लिए लगाया दूसरा सबसे तेज़ अर्धशतक

आपको बता दें कि इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पॉवरप्ले में तूफानी बल्लेबाज़ी की. जिसके चलते उन्होंने महज़ 19 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. मोईन ने खासकर आरआर के मुख्य गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट को आड़े हाथों लिया. जिनके पॉवरप्ले के एक ही ओवर में उन्होंने 26 रन जड़ दिए. ऐसे में मोईन ने चौकों-छक्कों की बारिश कर 19 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया.

ऐसे में मोईन अली (Moeen Ali) आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए फास्टेस्ट फिफ्टी लगाने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं. वहीं सीएसके के लिए सबसे तेज़ फिफ्टी मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना ने लगाई है. उन्होंने 16 गेंदों में ही पंजाब किंग्स के खिलाफ साल 2014 के क्वालीफायर में अपना अर्धशतक पूरा किया था.

कुछ ऐसा चल रहा है मैच का हाल

CSK vs RR 2022

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया था. हालांकि उनकी शुरुआत इस मैच में इतनी खास नहीं रही. लेकिन उसके बाद मोईन अली की तूफानी बल्लेबाज़ी ने टीम को अच्छा पुश दिया. लेकिन आंठवे ओवर में कॉन्वे के आउट होने के बाद एक दम से चेन्नई की पारी पर ब्रेक लग गए.

हालांकि मोईन अली अपनी विकेट संभालकर एक छौर पर खड़े हैं, लेकिन दूसरे एंड पर एक के बाद एक विकेट गिरते गए. जिसके चलते मानों स्कोरबोर्ड रुक सा गया हो. वहीं इस समय सीएसके 17 ओवर के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 126 रन पर खेल रही है. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मोईन अली टीम के लिए पिच पर मौजूद है.