CSK

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे IPL 2021 के यूएई लेग का पहला मुकाबला बहुत ही रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है। मैच की शुरुआत CSK के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के फैसले के साथ हुई। लेकिन टीम के खिलाड़ी कप्तान के फैसले को सही साबित नहीं कर पा रहे हैं और फ्रेंचाइजी ने पॉवर प्ले में ही अहम विकेट गंवा दिए हैं। मगर जिस तरह से एडम मिल्ने ने मोईन अली (Moeen Ali) को आउट किया, वह देखने लायक था।

Moeen Ali हुए 0 पर आउट

यूएई लेग का पहला मैच खेलने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी। एडम मिल्ने की गेंद को Moeen Ali ने कवर्स की दिशा में खेला, जहां सौरव तिवारी ने डाइव लगाकर गेंद को पकड़ते हुए शानदार कैच लिया। तिवारी ने जबरदस्त एफर्ट किया और Moeen Ali को पवेलियन लौटना पड़ा। ये CSK के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है क्योंकि टीम ने पावर प्ले में बहुत ही निराशाजनक बल्लेबाजी की है।

बताते चलें, CSK के 2 बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस व मोईन अली बिना खाता खोले शून्य पर आउट हुए। जबकि अंबाती रायुडू को ट्रेंट बोल्ट की गेंद जाकर हाथ में लगी, जिसके बाद वह रिटायर्ट हर्ट हो गए हैं। सुरेश रैना भी सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और कप्तान एमएस धोनी भी 3 रन पर आउट हो गए। अब सेट बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ व रवींद्र जडेजा के कंधों पर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मदारी रहने वाली है।