moeen ali hit half century against west-indies england csk retain in ipl 2022

चेन्नई सुपर किंग्स के को धाकड़ ऑलरांउर मोईन अली (Moeen Ali) के रूप में बड़ा झटका लगा है. इस सीजन चेन्नई की मुसीबत कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. दीपक चाहर, डेवन कॉन्वे और एडम मिल्ने जैसे के स्टार खिलाड़ी आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नहीं खेल पाएंगे. जिसका खामियाजा टीम को हार के रूप में झेलना पड़ रहा है.

Moeen Ali चोट के चलते टीम से हुए बाहर

Moeen Ali

IPL 2022 में सीएसके की टीम अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. जडेजा की अगुवाई मे टीम ने अभी तक 7 मुकाबले खेले हैं. जिसमें 2 जीत और 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. अंक तालिका में 6 पॉइंंट्स के साथ 9वें स्थान पर है. ऐसे में उनका एक और मैच विनिर खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) चोट के चलते बाहर हो गए है. क्रिकइंफो की रिपोर्ट में कहा गया है कि,

मोइन अली अगले कुछ मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. मोइन अली को एंकल इंजरी हुई है, जिस वजह से वे आईपीएल 2022 के अगले कुछ मैच मिस करने वाले हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये बड़ा झटका साबित हो सकता है, क्योंकि टीम अभी तक 7 मैचों में सिर्फ 2 ही मैच जीतने में सफल हुई है’

चोटिल खिलाड़ी बने CSK का काल

IPL 2022, MI vs CSK
IPL 2022, MI vs CSK

आईपीएल शुरू होने से पहले ही CSK के लिए बुरी खबर आ गई थी. क्योंकि उनका सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी दीपक चाहर बैक इंजरी के चलते 5-6 से महीने के लिए मैदान से बाहर हो गया. यह खिलाड़ी टीम के लिए टर्निंग प्वॉइंट साबित होता था. धोनी ने अपनी कप्तानी में दीपक चाहर को खूब इस्तेमाल किया.

दीपक चाहर मुश्किल समय में टीम को विकेट निकाल कर देते थे. जिसकी वजह से टीम को मैच जीतने में आसानी हो जाती थी. इस खिलाड़ी के ना होने से सीएसके को काफी नुकसान उठाना पड़ा है. वहीं अब मोईन अली (Moeen Ali) चोट के चलते बाहर हो गए हैं. वह बल्ले से तूफानी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं और गेंद से भी टीम को मैच जिता सकते हैं. मोईन अली के टीम से बाहर होने पर जडेजा की परेशानी बढ़ सकती है.