Moeen Ali CSK twitter 571 855

आईपीएल 2021 में सभी टीमें जीत के लिए अपनी पुरजोर कोशिश कर रही हैं. आज 19 अप्रैल को सीजन का 12 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला गया. यह मैच हाई स्कोरिंग रहा. जिसमें चेन्नई ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 188 रन बनाए. चेन्नई ने इतने ज्यादा रन तो बनाए. लेकिन, टीम की तरफ से एक भी अर्धशतक तक नहीं लगा. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 143 रन ही बना सकी. जिससे चेन्नई ने 45 रनों से जीत दर्ज कर ली.

मोईन अली (Moeen Ali) बोले मैं ज्यादा नहीं सोचता

moeen ali

पहले खेलते हुए जरुरत के समय 20 गेंदों में 26 रन बनाकर और फिर 3 ओवरों में 7 रन देकर राजस्थान के 3 विकेट लेने वाले मोईन अली (Moeen Ali) को मैन ऑफ द मैच चुना गया. जिसके बाद उन्होंने कहा –

” दुनिया में भले ही मैं नंबर तीन खिलाड़ी हूं, लेकिन यहां मेरा काम रन बनाना है. मेरे खेलने का तरीका ही यही है. मैं ज्यादा कोशिश नहीं करता, बस गेंद को हिट कर देता हूं. यह विकेट आसान नहीं है. पहले काफी मुश्किल होती है. तीन विकेट लेना इस बात पर निर्भर करता है कि आप कब गेंदबाजी करने के लिए आ रहे हैं.

 दो बाएं हाथ के बल्लेबाज सामने थे, मेरे लिए यह गेंदबाजी का अच्छा समय था. मैंने बस सोच के रखा था कि जब बाएं हाथ के बल्लेबाज आएगा मैं ही गेंदबाजी के लिए जाऊंगा. मैं बस हमेशा तैयार रहता हूं. गेंद जब सूखी थी तब मुझे उससे मदद मिली. मुझे लगता है कि दोनों टीमों के लिए यहां गेंदबाजी आसान रही होगी.”

21 को कोलकाता से भिड़ेगी चेन्नई

kkr vs csk

आज का मैच जीत कर कप्तान धोनी की टीम पूरी तरह से लबरेज हो गई. चेन्नई का अब अगला मुकाबला 21 अप्रैल को दो बार आईपीएल खिताब जीतने वाली कोलकाता नाईट राइडर्स से होने वाला है. दोनों टीमें जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश करेंगी. आपको बता दें कि चेन्नई और केकेआर कुल 22 बार एक दूसरे से भीड़ चुकी हैं. जिसमें से 14 बार सीएसके ने तो केकेआर ने सिर्फ 8 बार ही मैच जीते हैं.