e04ee 16271808372438 800

मैच डिटेल्स 

MNR vs BPH  के बीच इस टूर्नामेंट का छटा मैच 25 जुलाई को खेला जाएगा। यह मैच Old Trafford, Manchester. England में खेला जाएगा। ये मैच रात 10:30 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू 

दोनों टीमों की अगर तुलना की जाए तो  BPH की शुरुआत काफी अच्छी रही है। उन्होंने अपने पहले मैच में जीत दर्ज करते हुए अंक तालिका में 2 पॉइंट हासिल किए है। वहीं दूसरी ओर MNR  की शुरुआत अच्छी नहीं रही उसे पहले ही मैच में हार का मुंह देखना पड़ा है। इस मैच में उन्हें अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है टीम में जोश बटलर ,कॉलिन मुनरो, जैसे आक्रामक बल्लेबाज है। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है|

मौसम रिपोर्ट 

मौसम साफ रहेगा बारिश की आशंका नहीं है।

पिच रिपोर्ट 

यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है। इस मैदान पर सीमा रेखाएं छोटे होने की वजह से एक बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है। इस पिच पर तेज गेंदबाजों को अच्छा उछाल प्राप्त होता है जिससे उन्हें विकेट मिल सकती हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन का टोटल एक अच्छा टोटल रहता है। 

पहली पारी का औसत स्कोर

पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 150 रन है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश MNR

फिलिप साल्ट, जोस बटलर (C & WK), जो क्लार्क, कॉलिन मुनरो, टॉम लैमोनबी, कार्लोस ब्रैथवेट, केल्विन हैरिसन, टॉम हार्टले, फ्रेड क्लासेन, स्टीवन फिन, मैथ्यू पार्किंसन।

संभावित एकादश BPH

फिन एलन, माइल्स हैमंड, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली (C), डैनियल बेल-ड्रमंड, क्रिस बेंजामिन, क्रिस कुक (WK), बेनी हॉवेल, एडम मिल्ने, टॉम हेल्म, इमरान ताहिर।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स

मोइन अली; पहले मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों में 40 रन बनाए। इस मैच में भी इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। ये गेंदबाजी  से भी अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं पिछले इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है।

कार्लोस ब्रैथवेट; पहले मैच में उन्होंने 37 रन की शानदार पारी खेली पर यह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। इस मैच में इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। ये गेंदबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं इसलिए इनका टीम में होना आवश्यक है। 

बेनी हॉवेल; पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 17 रन देकर दो विकेट लिए इस मैच में भी इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। ये भी गेंदबाजी में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

जोस बटलर; यह विस्फोटक बल्लेबाज है और प्ले में अच्छी हीटिंग करते हैं और तेजी से रन बनाते हैं पिछले मैच में कुछ खास रन नहीं बना पाए थे। इस मैच में इन से  अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

स्टीवन फिन; पहले मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 34 रन देकर दो विकेट लिए इस मैच में भी इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

लियाम लिविंगस्टोन: ये हाल ही में ख़त्म हुई T20 श्रृंखला में बल्लेबाजी से काफी अच्छी लय में नजर आए इन्होंने 1 मैच में 41 गेंदों में 103 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली इस टूर्नामेंट में भी टीम को इनसे इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद है।

कप्तान/ उप कप्तान विकल्प :

कप्तान   मोइन अली,कार्लोस ब्रैथवेट,लियाम लिविंगस्टोन

उप कप्तान जोस बटलर,स्टीवन फिन

ड्रीम11 टीम 1

Screenshot 2021 07 25 2.44.13 PM

विकेटकीपर;जोस बटलर

बल्लेबाज; फिन एलन,जो क्लार्क,कॉलिन मुनरो

ऑल राउंडर; मोइन अली,कार्लोस ब्रैथवेट,बेनी हॉवेल

गेंदबाज;स्टीवन फिन,फ्रेड क्लासेन,टॉम हार्टले,एडम मिल्ने

ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 07 25 2.45.16 PM

विकेटकीपर;जोस बटलर

बल्लेबाज; फिन एलन,जो क्लार्क,कॉलिन मुनरो

ऑल राउंडर; मोइन अली,कार्लोस ब्रैथवेट,बेनी हॉवेल,लियाम लिविंगस्टोन

गेंदबाज;स्टीवन फिन,फ्रेड क्लासेन,एडम मिल्ने

विशेषज्ञ सलाह 

इस पिच पर तेज गेंदबाजों को अच्छा उछाल प्राप्त होता है इसलिए तीन या चार तेज गेंदबाजों के साथ जाना ज्यादा सही निर्णय रहेगा 

संभावित विजेता

MNR के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer